कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

अभिजीत भट्टाचार्य ने जब छोड़ दिया था शाहरुख खान का गाना, कहा- रॉकस्टार छोड़ अब लुंगी डांस करने लगे हैं

Highlights फिल्म इंडस्ट्री में अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान के लिए प्लेबैक सिंगर के तौर पर काम किया अभिजीत के गानों की वजह से शाहरुख खान काफी फेमस हो गए थे

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर रहे अभिजीत भट्टाचार्य की आवाज भले ही बॉलीवुड के पर्दे से दूर है लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री में उन्होंने बहुत सारे सदाबहार गाने गाए हैं। एक समय पर अभिजीत शाहरुख खान की आवाज हुआ करते थे। आज अभिजीत भट्टाचार्य का जन्मदिन है। हम उनके जन्मदिन के अवसर पर आपको बताएंगे कि अभिजीत ने शाहरुख खान के गाने को गाना जब छोड़ दिया तो क्या हुआ?
दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान के लिए प्लेबैक सिंगर के तौर पर काम किया। उस समय अभिजीत के गानों की वजह से शाहरुख खान काफी फेमस हो गए थे। उनकी हर फिल्म के गानों को अभिजीत गाते थे उसकी वजह से उन्हें खूब वाहवाही भी मिलती थी लेकिन उस सिंगर के हाथ लोकप्रियता आना थोड़ा मुश्किल होता था। कुछ ऐसा ही अभिजीत के साथ भी हुआ इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान के गाने को ना गाने का फैसला किया।
अभिजीत ने शाहरुख खान की फिल्मों में बहुत सारे गाने गाए हैं। और उन्हें फैन्स बेहद पसंद करते थे। इंटरव्यू के दौरान जब अभिजीत से इस सिलसिले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक शाहरुख खान के लिए उन्होंने गाना गाया तब तक ऐक्टर और रॉकस्टार थे। जब उन्होंने गाना गाना उनके लिए छोड़ दिया तो वह लुंगी डांस करने लगे।
अभिजीत ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि मैं अकेला सिंगर हूं जो शादियों में नहीं गाता हूं। एक दो बार गया लेकिन देखा तो माहौल बहुत खराब था। हां मैं गाता हूं ऐसी जगह जहां मेरा सम्मान हो।

अन्य समाचार