कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

मान्यता दत्त ने लिया 2.5 लाख का बैग, पहनी 74 हजार की चप्पल, देखें PICS



मुंबईः संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैशन सेंस से के अलावा मान्यता अपने महंगे शौक से भी फैंस को हैरान करती आई हैं. अब एक बार फिर वह अपने इन्हीं महंगे शौक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में मान्यता दत्त को मुंबई के एक एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने रिब्ड नी लेंथ डेनिम शर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. लेकिन, इन सब में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह हैं मान्यता दत्त के बैग और उनकी चप्पल की कीमत की. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

दरअसल, मान्यता दत्त को जब एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया, उन्होंने बेहद महंगी चप्पल और बैग कैरी किया था. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

मान्यता दत्त की चप्पल की कीमत 74 हजार के करीब और बैग की कीमत ढाई लाख के करीब है. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

चप्पल और बैग की यह कीमत सुनकर सोशल मीडिया यूजर भी हैरान हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

कई यूजर्स ने इसे पैसों की बर्बादी तो कई दिखावा बता रहे हैं. वहीं कुछ मान्यता के ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब मान्यता दत्त अपने लुक्स पर ट्रोल हुई हों. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maanayata)

पहले भी अपने फैशन सेंस और लुक्स की वजह से मान्यता दत्त ट्रोल्स क निशाने पर रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @maanayata)

अन्य समाचार