कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

आर्यन के आने की उम्मीद में जगमगाया 'मन्नत', जमानत प्रकिया पूरी लेकिन फंसा ये पेंच

जेल से रिहाई की सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर आने वाले थे मगर जेल तक बेल आर्डर की कॉपी समय पर नहीं पहुंच सकी। अब आर्यन खान को शुक्रवार के दिन जेल से रिहाई नहीं मिल पाई है। आर्यन के इंतजार में उनका घर मन्नत जगमगा उठा है।

आर्यन खान के मामले में एक्ट्रेस जूही चावला जमानती बनी हैं। शाहरुख खान के साथ तमाम सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं जूही चावला जमानती बनने के लिए कोर्ट पहुंची थीं। उन्होंने जमानत दे दी लेकिन एक फोटो कम होने की वजह से पंच फंस गया और समय पर रिलीज ऑर्डर नहीं बन पाया। जूही चावला की तो उनके शाहरुख खान के परिवार के साथ काफी करीबी संबंध रहे हैं न सिर्फ वर्क फ्रंट पर बल्कि पारिवारिक तौर पर भी दोनों का उठना-बैठना रहा है।
आर्यन खान को 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है जिसके साथ कई सारी शर्तें भी जोड़ी गई हैं। कोर्ट द्वारा रखी गई शर्तों में जमानत के दौरान आर्यन खान द्वारा मीडिया और सोशल मीडिया पर केस के बारे में बात नहीं करना, एनसीपी ऑफिस में हर शुक्रवार को 11 से 2 जांच में शामिल होना, देश छोड़कर नहीं जाना और दोबारा ऐसा नहीं करना जैसी शर्तें शामिल हैं।
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर रेव पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने जैसे तमाम संगीन आरोप लगे हैं। इस मामले में उन्हें 2 अक्टूबर को NCB ने गिरफ्तार किया था। पिछले 25 दिनों से वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं।

अन्य समाचार