मछली मारने के दौरान डूबने से मछुआरे की मौत, कोहराम

शिवहर। तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के कुम्हरार पंचायत के लदौरा गांव स्थित पोखर में मछली मारने के दौरान डूबने से एक मछुआरे की मौत हो गई। मृतक की पहचान कुम्हरार पंचायत के लदौरा वार्ड दो निवासी नागेश्वर सहनी के पुत्र सुरेश सहनी (36) के रूप में की गई है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों का बयान दर्ज किया। वहीं सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव को स्वजन को सौंप दिया है। बताया गया हैं कि सुरेश सहनी आम दिनों की तरह मछली मारने गांव से पश्चिम स्थित पोखर पर गया था। जहां मछली मारने के लिए पोखर में जाल फेंकने के दौरान वह गिर पड़ा। गहरे पानी में गिरने की वजह से वह डूब गया। बाद में पोखर में उसका उपलाता शव मिला। घटना के बाद पत्नी संजू देवी समेत स्वजनों का बुरा हाल है। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र


सुनील व संजय तथा पुत्री मिटू कुमारी है। सामाजिक कार्यकर्ता संजय कुमार सहनी ने स्वजनों का दर्द बांटा। साथ ही पीड़ित परिवार की मदद की।
स्कार्पियो की ठोकर से घायल बच्ची की पटना में मौत
बथनाहा, संस: स्कॉर्पियो की ठोकर से घायल बच्ची की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई। उसकी मौत से आक्रोशितों ने शुक्रवार शाम योगिबना गांव के समीप एनएच-77 पथ को जामकर हंगामा किया गया। हंगामे की सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने दलबल के साथ पहुंचकर चालक के विरूद्ध कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त करा आवागमन सुचारू कराया। करीब दो घंटे तक सड़क जाम से आवागमन प्रभावित रहा। सड़क की दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी। जिसे यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सड़क पार करने क्रम में सोनबरसा की ओर से तेज रफ्तार आ रही स्कॉर्पियो की ठोकर से मझौलिया गांव निवासी समुंदर मेहतर की 10 वर्षीया बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया था। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें इसी थाना क्षेत्र के टंडसपुर गांव निवासी स्कॉर्पियो चालक अमर कुमार को नामजद किया गया है। चालक पर तेज गति से गाड़ी चलाने के चलते ठोकर मारने का आरोप है।

अन्य समाचार