ंप्रेमिका गिरफ्तार, प्रेमी की मां को भी हुई जेल

सीतामढ़ी। शहर के छंटे बदमाशों में तुषार रमण की राबिन हुड वाली छवि पर प्रेमिका कुछ इस कदर फिदा हो गई कि उसके गुनाहों में न सिर्फ साथ दिया बल्कि, उसके स्टाइल में ही खुद को ढालकर गली-मोहल्ले में रौब ऐंठने लगी। तुषार ने अपनी दायीं बांह पर एके-47 राइफल तो बाईं बाह पर उसके नाम की टैटू बनवाई। प्रेमिका ने भी उसके नाम का टैटू गोदवा लिया। कहा तो यह भी जा रहा है कि उसने भी अपनी बांह पर एके-47 राइफल की टैटू गोदवा रखी है। तुषार की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने रॉबिनहुड वाले अंदाज में दिख रहा है। बेड पर आराम की मुद्रा में मुंह में सिगरेट, दायें हाथ में एके-47 राइफल दिख रही है। तुषार वैसे तो रीगा के बभनगांवा का रहनेवाला है लेकिन, रघुनाथपुरी इलाके में वह रहता है। प्रेमिका भी उसी इलाके की रहनेवाली है।


तुषार के बारे में एसपी का कहना है कि उसका लंबा-चौड़ा आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। 2017 में पटना में एक छात्र को उसने गोली मारी। उसके बाद जिले में इस साल उसने पांच घटनाओं को अंजाम दिया। तुषार वहीं है जो सितंबर माह में मेहसौल ओपी क्षेत्र के आदर्श नगर मोहल्ले में आयोजित एक बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिग मे आरोपित रहा था। पुलिस लगभग छह माह से उसकी गिरफ्तारी हेतु प्रयास कर रही थी। एसपी के मुताबिक, पूछताछ में उसने मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक मर्डर में शामिल होने की बात स्वीकार की है। पटना में भी एक गोलीबारी की घटना में शामिल रहा। वर्ष 2017 में पटना में एसकेपुरी थानान्तर्गत ऋतिक प्रजापति नामक एक छात्र से इसका कुछ विवाद हो गया था जिसको लेकर उसने गोली चला दी थी। इसके अतिरिक्त अन्य थानों में भी लूट, रंगदारी इत्यादि की घटना प्रतिवेदित है। प्रारंभिक पूछताछ में वह एक दर्जन से अधिक मामलों में शामिल रहा है। इसके गैंग में शामिल अरुण भूमि का भी आपराधिक इतिहास रहा है। रीगा थाना के एक मामले में गिरफ्तारी के बाद कस्टडी से भाग निकला था तथा पूर्व में आ‌र्म्स एक्ट के केस में शामिल रहा है।
--------------------------- मंगलरवार रात मुजफ्फरपुर में मर्डर में शामिल, अगले दिन सीतामढ़ी में धांय-धांय पुलिस कप्तान ने अपराधी तुषार के बारे में बताया कि मुजफ्फरपुर के मिठनपुर थाना क्षेत्र में हत्या के मामले में भी वह शामिल रहा है। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक इलाके में मंगलवार की रात गार्ड पंकज सहनी की गोली मार हत्या कर दी गई थी। इस घटना में तुषार के साथ-साथ मेहसौल चौक फिजिकल गली के रहने वाले केशव सिंह का नाम भी सामने आया है। मृतक अहियापुर के सहदुल्लापुर निवासी था। उसके पिता रघुनाथ सहनी ने बताया कि उनका बेटा करीब छह माह से कुमार राहुल के यहां गेटकीपर व गार्ड की नौकरी करता था। बयान में यह भी बताया गया है कि मकान मालिक व उनके चचेरे भाई के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। इसको लेकर बाइक सवार तीन लोग मंगलवार की रात मकान मालिक के घर पर आए और राहुल को खोजते हुए गेट खोलने को बोले। इस पर गार्ड पंकज द्वारा बोला गया कि राहुल नहीं है। इसके बाद बदमाशों ने उसको गोली मार दी। प्राथमिकी में आगे बताया कि केशव सिंह मकान मालिक का चचेरा भाई है, जो आपराधिक छवि का है। इनसे ही मकान मालिक का जमीन विवाद चल रहा है। केशव से दोस्ती में ही तुषार मुजफ्फरपुर गया था।

अन्य समाचार