युवक पर पिस्टल तानने वाले पांच युवकों को नाराज ग्रामीणों ने दबोचा, देसी पिस्तौल व गोली जब्त

दरभंगा। बिरौल अनुमंडल के बेलवारा गांव में एक युवक पर पिस्टल तानने से नाराज ग्रामीणों ने पांच युवकों को पिस्टल गोली के साथ पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। एसडीपीओ मनीषचंद्र चौधरी के निर्देश पर पांचों युवकों को पुलिस बिरौल थाना लेकर पहुंची है। सभी गहन पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए बिरौल थानाक्षेत्र के एक चौकीदार का भी पुत्र है। प्रारंभिक जांच में घटना का कारण दो दिन पूर्व निसिहारा गांव में क्रिकेट मैच के दौरान दो टीमों के बीच हुआ विवाद बताया जा रहा है।

बताया गया है कि निसिहारा गांव में नवहरण बनाम बेलवारा के बीच मैच हो रहा था। दोनों टीमों में विवाद को देख मैच को आयोजक ने स्थगित कर दिया था। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस को सौंपे गए सभी युवक बेलवारा गांव आए और एक युवक पर पिस्टल तान दिया। इससे ग्रामीण नाराज हो गए। पिस्टल एवं गोली के साथ सभी पांचों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को पांचों को एक पिस्टल एवं चार कारतूस के साथ सौंप दिया गया। पकड़े गए युवकों का कहना है कि दो दिन पूर्व मैच के दौरान विवाद हुआ था। अपने गांव नवहरण से पांच साथी निसिहारा होते हुए बेलवारा जैसे ही पहुंचे कि एक युवक ने कहा क्रिकेट खेलेगा कि नहीं, अब खेल लो, इसी बात को लेकर हम दोनों के बीच विवाद होते होते तू तू मैं होने लगा , इसको देख आस पड़ोस लोगो की भीड़ जुट गई, विरोध करने पर एक ने थप्पड़ चला दिया गया। जिसका जोरदार विरोध करने पर एक ने जैसे ही हम पांचों पर पिस्टल ताना कि, अपना जान बचाने के लिये बेलवारा के उस युवक से छीनने का प्रयास कर ही रहे थे, कि ग्रामीणों का झुंड हम सभी पर टूट पड़े, उल्टे लोगो ने पांचों को पकड़ कर पुलिस को पिस्टल के साथ अपराधी पकड़ने की सूचना दे दी।

एसडीपीओ मनीषचंद्र चौधरी ने बताया कि युवक द्वारा पिस्टल लहराते की सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने पांचों युवकों को एक पिस्टल एवं चार कारतूस, पांच मोबाइल के साथ सुपुर्द किया है। सभी से गहन पूछताछ की जा रही है। निर्दोष को फंसने नहीं देंगे। दोषी हर हाल में जेल जाएंगे।
-

अन्य समाचार