रात्रि में खुला रह गया था दरवाजा, घर से निकलकर सड़क पर आए मासूम को ट्रक ने कुचला

जागरण संवाददाता, अरवल :

सदर थाना क्षेत्र के वासिलपुर में रात में घर से सड़क पर निकले बालक को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे घटना स्थल पर ही बालक की मौत हो गई। नगर निवासी कृष्णा भगत सपरिवार रिश्तेदार के शादी से लौटे थे। रात में खाना खाकर मुख्य दरवाजा लगाना भूल गए। उनका चार वर्षीय लड़का रात में उठकर सड़क पर आ गया। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर उच्च विद्यालय के पास पटना की तरफ से आ रहे ट्रक ने बच्चे को रौंद दिया। सदर थाना में रात्रि गश्ती पुलिस दो बजे रात में जब उधर गुजर रही थी तब देखा कि एक बच्चा कुचला पड़ा है। उसके बाद पुलिस आस पास के घरों में लोगो के दरवाजा खुलवाकर सूचना देने लगी। इसी बीच कृष्णा भगत की नींद खुली। उन्होंने पत्नी को जगाया और बच्चे के बारे में पूछा। घर में देखने के बाद मुख्य सड़क पर निकले तो देखा कि भीड़ लगी हुई है। वहां जाकर देखा तो उनके बच्चे का ही शव सड़क पर कुचला पड़ा था। पति-पत्नी दोनों दहाड़ मारकर रोने लगे। पुलिस ने अबोध बालक ओमप्रकाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

करवा को हराकर शंकरपुर इमामंगज की टीम ने मारी बाजी
संवाद सहयोगी, करपी,अरवल :
जिले की सीमा पर स्थित उच्च विद्यालय हरदिया बैदौली के खेल मैदान पर मंगलवार को हरदिया बेदौली क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में क्रिकेट फाइनल मैच का आयोजन किया गया। फाइनल मैच करवा एवं शंकरपुर इमामंगज के बीच खेला गया। शंकरपुर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण करने का फैसला लिया। करवा की टीम 136 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। शंकरपुर इमामंगज ने सात विकेट शेष रहते ही मैच को जीत लिया। विजेता टीम को 10,000 का चेक के साथ ट्राफी देकर पुरस्कृत किया गया। खेले गए मैच में मैन ऑफ द मैच रंजीत कुमार, मैन ऑफ द सीरीज भोला कुमार को दिया गया। इस मौके पर हरदिया बदौली क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष अभिषेक कुमार एंपायर सचिन कुमार गुप्ता आर्यन कुमार उर्फ रानू ,रोहित कुमार ,विष्णु प्रसाद गुप्ता संजीव कुमार वर्मा समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।
पोखर में डूबने से महिला की मौत
संवाद सहयोगी,करपी,अरवल:
शहरतेलपा ओपी क्षेत्र के देवी विगहा निवासी स्व. तेतर चौधरी की 72 वर्षीय पत्नी देवन्ति देवी की मौत पोखर में डूब जाने के कारण हो गई। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका अत्यन्त निर्धन थी। इसके एक मात्र पुत्र था। वह उसे अच्छी सेवा नहीं करता था। गांव में ही इधर उधर भटकती रहती थी। पिछले दो दिनों से यह नही देखी गयी थी। मंगलवार की सुबह के पास के गांव खड़ासीन के निकट स्थित पोखर में शव को देखा गया। संभवना व्यक्त किया जा रहा है कि मृतका शौच के लिए गयी होगी और पैर फिसल गया होगा। पुलिस को किसी प्रकार की सूचना नही दी गई है। स्थानीय मुखिया रविशंकर चौधरी ने बताया कि मृतका के स्वजनों को हर संभव मदद उपलब्ध कराया जाएगा।

अन्य समाचार