होली को लेकर कोलकाता-रक्सौल के बीच चलेगी ट्रेन

संवाद सूत्र, सिमुलतला (जमुई): होली को लेकर अतिरिक्त भीड़ से बचाव के लिए पूर्व रेलवे ने कोलकाता और रक्सौल के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। इसकी जानकारी पूर्व रेलवे द्वारा के अधिकारी ने ट्विट कर दिया है। 03133 कोलकाता-रक्सौल स्पेशल ट्रेन (एक ट्रिप) 15 मार्च मंगलवार को कोलकाता से रात्रि 11:50 बजे खुलेगी और दूसरे दिन दोपहर 1:35 बजे रक्सौल स्टेशन पहुंचेगी। 03132 रक्सौल-कोलकाता स्पेशल ट्रेन (एक ट्रिप) 16 मार्च को रात 9:00 बजे खुलेगी और दूसरे दिन 12:35 बजे कोलकाता पहुंचेगी। यह ट्रेन मार्ग में बर्धमान, दुर्गापुर, आसनसोल, चित्तरंजन, मधुपुर, जसीडीह, झाझा, कियूल, दलसिंहसराय, समस्तीपुर, दरभंगा, कमतौल, जनकपुर रोड, सीतामढ़ी, बैरगनिया और घोड़ासहन स्टेशनों में रुकेगी। ट्रेन में थ्री टीयर वातानुकूलित थ्री टीयर के तीन डब्बे, शयनयान श्रेणी के 13 डब्बे और एसएलआरडी के दो डब्बे सहित कुल 18 डब्बे होंगे। ट्रेन में सीट बुकिग की प्रक्रिया आठ मार्च से प्रारंभ हो जाएगी। इस ट्रेन में तत्काल टिकट की व्यवस्था नहीं होगी। रियायत बुकिग की भी सुविधा नहीं होगा। मेल/ एक्सप्रेस किराए के अलावा, स्पेशल चार्ज यात्री से लिया जाएगा।


--------
दो पर बिजली चोरी का केस दर्ज
संसू, सरौन, जमुई : थाना क्षेत्र अंतर्गत गादी गगनपुर गांव में दो लोगों पर अवैध रूप से बिजली उपयोग करने के आरोप में चकाई थाना में मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि सीताराम मंडल पिता सरयू मंडल एवं नुनेश्वर मंडल पिता रामचन्द्र मंडल पर बिजली चोरी के आरोप में केस दर्ज किया गया है।
--
फरार आरोपित गिरफ्तार
संसू, सरौन, जमुई : थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी के निर्देश पर चकाई पुलिस द्वारा चलाए गए छापेमारी अभियान के तहत बक्शीला गांव का फरार आरोपित बच्चू यादव पिता अमीर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित पर चकाई थाना में केस दर्ज था।

अन्य समाचार