पेट्रोल पंप मालिक को जान से मारने की धमकी

संवाद सूत्र, बिहारीगंज (मधेपुरा) : पड़रिया पंचायत के लक्ष्मीपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मियों को बदमाशों ने पंप मालिक की हत्या करने की धमकी दी है।

इस संबंध में पेट्रोल पंप के मालिक ने थाने में आवेदन देकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन में मुरलीगंज थाने के रजनी वार्ड संख्या 16 के राजीव राजा ने आरोप लगाया है कि नवनीत आदित्या फ्यूल सेंटर लक्ष्मीपुर में 15 मार्च को लगभग तीन बजे दिन में एक स्कार्पियो पर सवार चार व्यक्ति पहुंचे। उन्होंने पंप कर्मी मिथिलेश कुमार, पिता मुनीलाल शर्मा, साकिन सिकदरबाड़ी, थाना ग्वालपाड़ा को बुलाकर धमकी देते हुए कहा कि राजीव कहां छुपा हुआ है। उसे कह देना कि उसे सुरक्षा गार्ड भी नहीं बचा सकेगा। इतना कहकर चारों वाहन से चला गया। इससे पंप कर्मियों में भय का माहौल कायम है। पंप मालिक का कहना है कि पूर्व में बदमाशों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक व मुरलीगंज थाना में दी गई थी।

बताते चलें कि पंप मालिक की पत्नी अनिता कुमारी मुरलीगंज थानाक्षेत्र के रजनी पंचायत के मुखिया व युवा राजद जिलाध्यक्ष पद पर है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में सीसीटीवी जांच की जा रही है।

अन्य समाचार