उपद्रवियों ने किया मक्का फसल को तहस-नहस

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा)। सपरदह पंचायत के वार्ड संख्या तीन कड़ामा स्थित बहियार में उपद्रवियों ने आपसी द्वेष को लेकर खेतों में लहलहाती मक्के की फसल को काटकर तहस-नहस कर दिया। पीड़ित किसान ने थाना में इसकी शिकायत की। शिकायत के बाद उपद्रवियों ने घर में घूसकर मारपीट व लूटपाट की।

जानकारी के अनुसार गांव के ही उपद्रवियों ने जहां कड़ामा निवासी मुन्नी देवी पति भगवान मंडल के खेतों में लगे करीब 10 कट्ठा के भू-भाग में लहलहाती मक्का फसल को काटकर तहस-नहस कर दिया। वहीं, पीड़ित किसान द्वारा थाना में इसकी शिकायत किए जाने पर उपद्रवियों ने अपने स्वजनों के साथ घर में घुसकर जान मारने की धमकी दिया है। पीड़िता मुन्नी देवी ने पुरैनी थाना को आवेदन देकर जानमाल के सुरक्षा करने सहित दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
बासंतिक नवरात्रा को धूमधाम से मनाने का लिया गया निर्णय यह भी पढ़ें
आवेदन में कहा गया है कि गांव परशुराम मंडल, उसकी पत्नी सुनीता देवी, पुत्र राहुल मंडल व मल्हू मंडल व पुत्री खुशबू कुमारी अपने-अपने हाथों में लाठी, डंडा, लोहे का रड व दबिया से लैस होकर मेरे घर में अचानक घुस गया। उसके बाद गाली-गलौज करते हुए मेरे साथ मारपीट करने लगे। इसी बीच परशुराम मंडल ने मचान पर सो रहे मेरे ससुर बागो मंडल को खींचकर लाठी से मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। साथ ही परशुराम मंडल ने अपने दोनों पुत्र को आदेश दिया कि इसके घर का सारा सामान लूटकर घर में आग लगा दो।उनलोगों ने सोने के जेवरात सहित घर में रखे बक्से से दस हजार रुपया व दो एंड्रायड मोबाइल के अलावा ससुर के पैकेट से दो हजार रुपया भी छीन लिया। उसके बाद वे सभी ने घर में आग लगाने का प्रयास किया। शोर मचाए जाने पर आसपास के लोगों को इकट्ठा होते देख धमकी देते हुए कहा कि अगर उस खेत को जोतना है तो तुम्हें रंगदारी देनी पड़ेगी। अन्यथा परिवार के सभी सदस्यों को गोली मार देंगे। थानाध्यक्ष दीपक चंद दास ने बताया कि दिए गए आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर उसकी जांच की जा रही है। जांचोपरांत दोषियों पर निश्चित रूप से कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार