दुकान में घुसकर चोरी करते पकड़े जाने पर लोगों ने की जमकर धुनाई

संवाद सहयोगी, हिलसा : स्थानीय थाना क्षेत्र के योगीपुर गांव में एक बदमाश ने दुकान में घुसकर चोरी करते पकड़े जाने पर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई करने लगे। गांव के किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना सोमवार की देर रात पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पकड़ गए व्यक्ति को उन्मादी भीड़ से बचाकर अपने कब्जे में ले लिया।

पकड़े गए चोर की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के मूरत बिगहा गांव निवासी राजेश प्रसाद के पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई। इधर, दुकानदार सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार की रात अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे। उसी दौरान एक बदमाश घर में घुसकर दुकान के गल्ले में रखे 2500 रुपए समेत अन्य सामान चोरी कर रहा था। चोर की सुगबुगाहट होते ही नींद खुल गई तो देखा कि एक बदमाश चोरी को अंजाम दे रहा है। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाश को पकड़ कर उसकी जमकर मारपीट करने लगे। सूचना पर पुलिस पहुंच कर उसे बचा लिया। इस संदर्भ में हिलसा थानाध्यक्ष से मोबाइल सम्पर्क किया गया लेकिन मोबाइल रिसिब नहीं की गई।

अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद, तस्कर गिरफ्तार, घर सील
जागरण संवाददाता,बिहारशरीफ: बिहार थाना क्षेत्र के एतवारी बाजार में उत्पाद विभाग की टीम ने एक घर में छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। मौके से टीम ने शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उत्पाद इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एतवारी बाजार निवासी विकास कुमार के घर में डिलीवरी के लिए विदेशी शराब की खेप मंगाई गई है। सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम ने विकास कुमार के घर में छापेमारी की। इस दौरान एक कमरे से विभिन्न ब्रांडेड कंपनी की 102 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। मौके से विकास कुमार को गिरफ्तार कर घर को सील कर दिया गया।
------------------
12 लीटर देसी शराब बरामद
उत्पाद इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया कि अस्थावां थाना क्षेत्र के कटहरी गांव स्थित एक घर से 12 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। हालांकि मौके से शराब तस्कर भागने में सफल रहा। घर में शराब बनाने के कई उपकरण बरामद किए गए हैं। घर को सील कर दिया गया। तस्कर को चिन्हित कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अन्य समाचार