आज नीतीशमय होगा बिहारशरीफ, स्वागत में सजा शहर

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ: बुधवार को सीएम नीतीश कुमार के रोड शो व संवाद कार्यक्रम को लेकर शहर स्वागत के लिए तैयार है। सड़कों पर बड़े बड़े तोरणद्वार बनाए गए है। कार्यकर्ता सीएम के आगमन को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। तोरणद्वार से पूरा शहर पट चुका है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। सीएम के रोड शो को लेकर शहर की जनता भी काफी उत्साहित है। अधिकांश जगहों पर फूल-माला की तैयारी की गई है। समाजसेवी व जदयू कार्यकर्ता रजनीश कुमार सिंह उर्फ राजू, सवर्ण प्रकोष्ठ के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष भवानी सिंह ने बताया कि सीएम के स्वागत के लिए कल पूरा शहर उमड़ रहा है। गढ़पर सीएम के स्वागत के लिए विशेष तैयारी की गई है। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार का गढ़पर इलाके से काफी गहरा लगाव रहा है। कुमार सिनेमा के मालिक दिवंगत राजकुमार सिंह उर्फ बौआ व दिवंगत श्यामनंदन सिंह के घर आना जाना रहा है। यही वजह है राजकुमार सिंह के पुत्र रजनीश कुमार सिंह व श्यामनंदन सिंह के पुत्र भवानी सिंह ने सीएम के स्वागत के लिए विशेष तैयारी कर रखी है। जदयू नेता मो.गुलरेज, वार्ड पार्षद पति राजेश गुप्ता, मनोज तांती, मो.आलो खान के अलावा दर्जनों नेता ने तोरणद्वार के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश की है।


इधर मंत्री श्रवण कुमार, सांसद कौशलेन्द्र कुमार, पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील, एमएलसी रीना यादव, पूर्व एमएलसी राजू यादव पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी ताकत झोंक दी है। सीएम का काफिला शहर के अधिकांश मोहल्लों से निकलेगी। ऐसे में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन का हाथ पांव फूलना लाजमी है। एसडीओ अनुराग कुमार ने बताया कि पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। एसडीओ ने बताया कि सीएम के आगमन को लेकर त्रिस्तरीय सुरक्षा रहेगी। बड़ी-बड़ी इमारतों की छत पर पुलिस की तैनाती रहेगी। ड्रोन से पूरे शहर की निगरानी की जाएगी।
----------------
सीएम के आगमन को लेकर मुस्तैद दिखा नगर निगम सीएम के आगमन को लेकर युद्धस्तर पर नगर निगम के पदाधिकारी सफाई व्यवस्था की मानीटरिग करते दिखे। सफाई कर्मी पूरे शहर में नाली व सड़क की सफाई करते दिखें। शहर से पूरे गंदगी का अंबार हटा दिया गया।

अन्य समाचार