कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

चुनाव की तिथि घोषित नहीं, फिर भी दिल जीतने का चला रहे अभियान

संवाद सहयोगी, जमुई : नगर परिषद क्षेत्र में होने वाले चुनाव की तिथि अब तक घोषित नहीं हुई है और इसके जून के अंतिम सप्ताह में होने की संभावना है। लिहाजा भावी प्रत्याशी वैवाहिक आयोजन वाले घरों में लोगों को हर संभव मदद करने का कोई मौका चूकना नहीं चाह रहे हैं। देर रात अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाले भावी प्रत्याशियों के रात्रि में लंबे समय तक जगने के कारण उनके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। इन भावी प्रत्याशियों को अनपच, अनिद्रा, सिरदर्द, सर्दी-खांसी आदि की स्थिति से गुजरना पड़ रहा है। लेकिन, वोटरों का दिल जीतने के लिए ऐसे कष्ट सहने को भी भावी प्रत्याशी तैयार हैं। सभी का कहना है कि जनता का मूड जीतने पर ही अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा वार्ड में ताजपोशी संभव है। वैसे भावी प्रत्याशियों के स्वभाव में अचानक आए बदलाव को भी जनता समझ रही है।

राज्य सरकार युवाओं के साथ करती है सौतेला व्यवहार : चिराग यह भी पढ़ें
------
वोटरों का मन जीतने की कोशिश जारी नगर परिषद क्षेत्र के 30 वार्डों में इन दिनों वैवाहिक कार्यक्रमों की धूम है। हर जगह लोग मस्ती तथा आनंद के मूड में देखे जा रहे हैं। इन वैवाहिक आयोजनों के बीच यह बात देखने को मिल रही है कि जिन घरों में वैवाहिक आयोजन होने हैं उन घरों में आसन्न चुनाव में किस्मत आजमाने वाले संभावित प्रत्याशियों का लंबे समय तक जमावड़ा दिखता है। ऐसे प्रत्याशी वोटर व उनके परिचितों तथा रिश्तेदारों की सेवा करने को लेकर तत्पर नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि भावी प्रत्याशियों द्वारा वोटरों का मन जीते की हरसंभव कोशिश जारी है।
------
मई में समाप्त हो रहा नप का कार्यकाल जमुई नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत 30 वार्डों में चुनाव के लिए मतदाता सूची विखंडन का कार्य निष्पादित कर लिया गया है। शेष कार्य चुनाव आयोग एवं निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देशन में निर्धारित अवधि के भीतर पूर्ण कर लिया जाएगा। यहां यह बताना लाजिमी है कि मई में ही नगर परिषद का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा।

अन्य समाचार