सारण में माध्यमिक शिक्षक संघ के मढ़ौरा प्रखंड का चुनाव कल

सारण । जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के मढ़ौरा प्रखंड का चुनाव 17 मई को मढ़ौरा उच्च विद्यालय, मढ़ौरा में आयोजित होगा। शिक्षक संघ के चुनाव में हो - हल्ला व हंगामा होने की संभावना को देखते हुए इस बार मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी एवं 1/4 का पुलिस बल की वहां तैनाती की गई है। इसके पहले आठ अप्रैल को हुए चुनाव में धांधली की शिकायत मुख्य निर्वाचन आयुक्त पटना में करने के बाद चुनाव को रद कर दिया गया था। अब फिर से प्रखंड अध्यक्ष, प्रखंड सचिव, प्रखंड कार्यकारणी, राज्य पार्षद, जिला पार्षद, अनुमंडल पार्षद, एक अनुमंडल कार्यकारिणी सदस्य के पद के लिए चुनाव हो रहा है। 199 शिक्षक मतदाता करेंगे अपने मताधिकार का प्रयोग :


चुनाव में माध्यमिक, उच्च माध्यमिक, प्रोजेक्ट कन्या विद्यालय, अनुदानित विद्यालय, अल्पसंख्यक विद्यालय एवं उत्क्रमित विद्यालयों में कार्यरत 199 शिक्षक - शिक्षिकाएं अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगी। इस चुनाव में माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला सचिव राजाजी राजेश एवं परीक्षा सचिव विद्यासागर विद्यार्थी का पैनल चुनाव लड़ रहा है। चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने के लिए मुख्य निर्वाचन आयुक्त पटना से ही निर्वाचन पदाधिकारी एवं सहायक निर्वाचन पदाधिकारी को भेजा जा रहा है। प्रखंड स्तरीय चुनाव को लेकर नामांकन सुबह 9:30 बजे से :
माशिसं के मढ़ौरा प्रखंड के चुनाव में प्रत्याशी नामांकन सुबह 09:30 बजे से लेकर 11 बजे तक करेंगे। वहीं नामवापसी 12 बजे से 12:30 बजे के बीच किया जाएगा। दो बजे से शाम चार बजे तक वोटर अपने मताधिकार का करेंगे। इसको लेकर सभी शिक्षक मतदाताओं से माध्यमिक शिक्षक संघ ने अनुरोध किया है कि वे प्रात:कालीन सत्र में विद्यालय करके दोपहर दो बजे से वोटिग करने के लिए आ जाएं।

अन्य समाचार