पावापुरी हाल्ट पर अलग-अलग ट्रेनों से कटकर महिला समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ: पावापुरी रेलवे हाल्ट के पास रविवार को दो अलग-अलग ट्रेनों से कटकर पुरुष व महिला की मौत हो गई। मरने वाला युवक गिरियक थाना क्षेत्र के साईंडीह निवासी वीर अभिमन्यु थे। स्वजनों ने बताया कि अभिमन्यु रविवार सुबह राजगीर से श्रमजीवी ट्रेन से पावापुरी आये थे। पावापुरी में श्रमजीवी का ठहराव नहीं होने के कारण जैसे ही ट्रेन की रफ्तार कम हुई वे उतरने लगे। इसी दौरान पैर फिसल गया। वे पटरी के नीचे चले गए। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थोड़ी ही देर बाद इसी जगह पर बिहारशरीफ की ओर से इंटरसिटी एक्सप्रेस आई। उससे भी उतारने के दौरान एक महिला फिसलकर ट्रेन के नीचे चली गई। उसकी भी मौत हो गई। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हुई है। रेल थाना पुलिस महिला की पहचान कराने की कोशिश में जुट गई है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाई गई। स्थानीय लोगो का आरोप है कि पावापुरी हाल्ट पर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव नहीं होने के कारण दोनों हादसा हुआ है।


घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाए दो लाख के जेवर
संवाद सूत्र, रहुई : शहर के अलावा अब गांव में भी चोरों का आतंक बढ़ गया है। रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत इतासंग गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक घर का ताला तोड़ दो लाख के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ली। चोरी की एफआइआर रहुई थाने में दर्ज कराई गई है।
बताया जाता है इतासंग गांव के वीरेश प्रसाद अपने पूरे परिवार के साथ अहमदाबाद में रहते थे। वे पिछले कुछ दिन पहले अपनी मां के श्रद्धाकर्म में शिरकत करने गांव आए थे। श्राद्धकर्म के वे अपने पूरे परिवार के साथ पुन: वापस अहमदाबाद लौट गए। जैसे ही अहमदाबाद पहुंचे उसके अगले ही दिन चोरों ने घर में ताला तोड़कर घर में रखे कुछ आभूषण और महंगे सामान चुरा लिए। चोरी गई समानों की कीमत लगभग दो लाख बताया जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर चोरी की घटना की जांच की।

अन्य समाचार