गांधी स्टेडियम में दारोगा अभ्यर्थियों व प्रशिक्षक के साथ मारपीट

जागरण संवाददाता, बेगूसराय : सोमवार की सुबह गांधी स्टेडियम में दारोगा अभ्यर्थियों को फिजिकल की तैयारी कराने पहुंचे प्रशिक्षक पन्हास निवासी प्रभात कुमार के पुत्र शिव कुमार समेत अभ्यर्थियों के साथ मारपीट की गई। मारपीट का कारण ट्रेनर का अपने सेंटर के ही एक अन्य प्रशिक्षक से विवाद बताया जाता है। ट्रेनर समेत अन्य अभ्यर्थियों ने नगर थाना पहुंच मारपीट करने वाले युवकों पर कार्रवाई की मांग की है।

शिवकुमार आइटीआइ मैदान में फिजिकल ट्रेनिग सेंटर चलाते हैं। कुछ दिन पूर्व सेंटर में साथ रहने वाले लोहियानगर निवासी दीपक कुमार से उनका विवाद हो गया, इसके बाद उन्होंने राहुल को सेंटर से निकाल दिया। इस दौरान राहुल गांधी स्टेडियम में एक अलग ट्रेनिग सेंटर चलाने लगा।

इधर, आइटीआइ मैदान में अभ्यर्थियों के लिए रनिग ट्रैंक की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण सप्ताह में एक दिन गांधी स्टेडियम आने लगे। सोमवार की सुबह जैसे ही अभ्यर्थी व ट्रेनर गांधी स्टेडियम पहुंचे, वैसे ही दीपक व उनके दर्जन भर से अधिक साथियों ने लोहे के राड, क्रिकेट के बैट व विकेट से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान सभी ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। ट्रेनर शिवकुमार ने नगर थाना में आवेदन देकर पोखड़िया निवासी सोनू कुमार, लोहियानगर निवासी दीपक कुमार, हर्रख निवासी सिटू कुमार को नामजद करते हुए आवेदन दिया है। इस संबंध में मारपीट से घायल ट्रेनर शिव कुमार ने बताया कि दीपक द्वारा अभ्यर्थियों को तरह-तरह का झांसा व प्रलोभन देकर नौकरी दिलाने की बात की जाती थी। लगातार शिकायत मिलने पर उन्हें ग्रुप से निकाल दिया गया था, इसके बाद गांधी स्टेडियम में अलग से ट्रेनिग सेंटर संचालित कर रहा है। इसके पूर्व भी गांधी स्टेडियम आने पर मारपीट की धमकी दी गई थी।
इधर, मारपीट के शिकार हुए ट्रेनर व अभ्यर्थियों के साथ नगर थाना पहुंचे युवा जदयू जिलाध्यक्ष गौरव सिंह राणा ने प्राथमिकी दर्ज कर मारपीट में संलिप्त युवकों पर कार्रवाई की मांग की है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष रामनिवास ने बताया कि दो दारोगा अभ्यर्थियों के ट्रेनर के बीच विवाद को लेकर मारपीट हुई है। इस संबंध में आवेदन मिला है। जांचकर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

अन्य समाचार