कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

नवादा के सिरदला में शादी में डीजे बजाने को लेकर दो गुटों में मारपीट, दुल्हन समेत छह घायल

नवादा। सिरदला थाना क्षेत्र के सुदुवर्ती सांढ़ मंझगावां पंचायत के बेलदरिया पचचम्बा गांव शादी समारोह के दौरान डीजे बजाने के वर्चस्व को लेकर दो गुट में मारपीट की घटना हुई। घटना रविवार की रात्रि करीब दस बजे हुई। राधे चौहान की पुत्री की शादी समारोह में डीजे बजाने के लिए उमेश चौहान का पुत्र कुलदीप चौहान पहुंचा था। इस दौरान बात विवाद के बाद दोनों पक्ष में तलवार व सैफ निकल गया। इस बीच दोनों पक्ष के लोग जख्मी हो गए। घायलों में राधे चौहान, दुल्हन संगीता कुमारी, वजीर चौहान, राजो चौहान एवं साहिल कुमारी शामिल हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सिरदला पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने दुल्हन समेत सभी घायलों को नवादा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सोमवार की सुबह दूसरे पक्ष से घायल कुलदीप चौहान व सोनिया देवी का भी इलाज करवाया गया है। घटना को लेकर बताया गया कि दोनों पक्ष डीजे बाजा संचालक है। एक पक्ष को यह नहीं समझ में आया कि उनसे डीजे बाजा का साटा क्यों नहीं किया गया। इसी को लेकर लड़ाई हो गई। घटना के दिन लड़की के घर में हल्दी कलश का आयोजन था। रोडे़बाजी व मारपीट में दुल्हन समेत छह लोग जख्मी हो गए।


छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज : प्रथम पक्ष राधे चौहान के बयान पर उमेश चौहान, रामबालक चौहान, कुलदीप चौहान, संतोष चौहान, कमलेश चौहान समेत छह लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गयी। वहीं सोनिया देवी के बयान पर गणेश चौहान, बिनोद चौहान, समेत पांच लोग के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई। इस मामले में एक पक्ष से बिनोद चौहान व दूसरे पक्ष से उमेश चौहान, रामबालक चौहान को त्वरित कार्यवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया। गांव में शांति व्यवस्था को लेकर सिरदला पुलिस लगातार नजर बनाए हुए है।
बेहतर इलाज के लिए पावापुरी भेजा गया : घायलों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी भेजा गया है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने कहा कि घटना हुई है। जिस दुल्हन को ससुराल जाना था वह दुल्हन लड़ाई-झगड़ में पड़कर अस्पताल में इलाजरत है। इस घटना की निदा करते हुए समाजसेवियों ने इस तरह के घटना पर रोक लगाने को लेकर डीजे संचालकों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

अन्य समाचार