पोखर में डूबकर किशोर की मौत

जासं, बिहारशरीफ: बिहार थाना क्षेत्र के छज्जू मोहल्ला में सोमवार की शाम पोखर में डूबकर किशोर की मौत हो गयी। शेखाना-खुर्द मोहल्ला निवासी मरहूम मैमुन का 16 वर्षीय पुत्र साबिर हुसैन है स्नान करने के दौरान तालाब में डूब गया। लोग उसे पानी से निकालकर सदर अस्पताल लाए। जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्वजनों ने बताया कि वह छज्जू मोहल्ला के मोगिया पोखर में अन्य लड़कों के साथ नहाने गया था। इसी दौरान गहरे पानी में डूब गया। वहां मौजूद अन्य लोगों ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। काफी देर बाद उसे तालाब से बाहर निकाला गया। परिजन इलाज के लिए उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। मौत की खबर सुनते ही परिजन छाती पीटकर रोने लगे। उनके रोने से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। मौत की सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है।

प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव फेंक फरार हुए बदमाश
संवाद सूत्र, इस्लामपुर: थाना क्षेत्र के इस्लामपुर-जैतीपुर सड़क पथ पर स्थित रेलवे क्रासिग से आगे पुलिस ने एक शव को बरामद किया। पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई थी। मरने वाला युवक इस्लामपुर थाना क्षेत्र के हसनगंज गांव निवासी 32 वर्षीय ललटू सपेरा था।
युवक के भाई आजाद सपेरा ने बताया कि 15 मई को उसका भाई एक शादी समारोह से लौट कर घर आया था। इसी बीच गांव के ही महेश चौहान का पुत्र अनुराग चौहान उसे घर से बुलाकर ले गया, उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। इधर काफी खोजबीन करने के बाद पता चला कि उसके भाई की हत्या कर शव को गुलजारबाग गांव के समीप लाकर फेंक दिया गया है। मरने वाले युवक ने बताया कि उसके भाई का एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर अनुराग चौहान उसे बराबर धमकी देता था। भाई ने आरोप लगाया कि इसी खुन्नस में आरोपित ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।
थानाध्यक्ष चंद्रशेखर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। डीएसपी ने बताया कि मरने वाला युवक पूर्व में शराब तस्करी के मामले में कई बाद जेल जा चुका है। पुलिस हर बिदु पर जांच कर रही है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छोपामरी कर रही है। जब तक वह पकड़ा नहीं जाता,तब तक सच्चाई सामने नहीं आ पाएंगी।

अन्य समाचार