एसबीआइ की शाखा से 95 हजार रुपये की चोरी

बगहा। बगहा दो स्थित एसबीआइ की शाखा में रविवार रात चोरों ने सेंधमारी कर 95 हजार रुपये चुरा लिए। जबकि बैंक की सुरक्षा में जवान भी तैनात हैं। घटना की जानकारी सोमवार सुबह बैंक खुलने के बाद हुई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब बैंक खुला तो कर्मियों की नजर दाहिने दीवार पर गई, जहां सेंधमारी हुई थी। ईंट इधर-उधर बिखरे पड़े थे। इसकी सूचना पठखौली ओपी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस निरीक्षक आनंद कुमार सिंह व ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव मौके पर पहुंचे और जांच की। जांच में पता चला कि कैश काउंटर में रखे करीब 95 हजार रुपये गायब हैं।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि कैश काउंटर से रुपये निकालने के बाद चोरों ने उसे बंद कर दिया था। सुरक्षा को देखते हुए बैंक के पीछे भी सीसीटीवी लगाने का आदेश दिया गया है। इस संबंध में अज्ञात चारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।
----------
इंसेट :
चोरी की नीयत से घर में युवक की पिटाई के मामले में प्राथमिकी दर्ज रामनगर, संवाद सूत्र : ठाकुरबारी टोला में शनिवार को नप कर्मी के घर चोरी की नीयत से घुसे युवक के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
नप कर्मी रामकिशन सहनी के घर के लोग कहीं बाहर गए हुए थे। तभी दीवार फांदकर कुरैशी टोला निवासी नौशाद कुरैशी चोरी करने की नीयत से उसके घर में घुस गया था। उसने नशा भी कर रखा था। ताला तोड़कर वह अंदर पहुंच ही था कि गृहस्वामी पहुंच गया और चोर को पकड़ लिया। इस दौरान कुछ स्थानीय लोग भी जमा हो गए। पहले बांधकर उसकी पिटाई की गई फिर पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ ले गई।
थानाध्यक्ष अनंत राम ने बताया कि गृहस्वामी की तरफ से चोरी से संबंधित किसी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है। चूंकि आरोपित नशे की हालत में था, इसलिए मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अन्य समाचार