बिहटा से छड़ लोडकर चले ट्रक को महिदवारा में लेकर भागे बदमाश, ट्रक चालक को मोतिहारी में छोड़ा

रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी)। एनएच -77 पर कोरलहिया गांव के समीप बोलेरो सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को अगवा कर कार में बैठा लिया तो ट्रक लेकर फरार हो गए। ट्रक पर छड़ लदा हुआ था। ट्रक चालक को मोतिहारी जिले के केसरिया इलाके में ले जाकर छोड़ा जबकि, ट्रक का पता नहीं चल पाया है। चालक राम करण सहनी के बयान पर महिदवारा थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है। बोलेरो कार पर बैठाकर ट्रक चालक को सुबह होने से पूर्व केसरिया में सड़क किनारे बदमाश फेंक भागे। ट्रक चालक के हाथ-पांव बांधने के साथ उसकी आंखों पर भी पट्टी बांध रखी थी।


ट्रक चालक रामकरण सहनी महिदवारा थाना क्षेत्र के ओलीपुर गांव का रहने वाला है। पुनौरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार निवासी संजय कुमार का वह ट्रक (बीआर30 जी/6652) था। रविवार शाम करीब 7 बजे बिहटा से छड़ लोडकर वह ओलीपुर के लिए चला था। ड्राइवर के हाथ-पांव बांधने के साथ आंखों पर बांधी पट्टी
चालक के अनुसार, करीब साढ़े पांच घंटे की सफर के बाद रात करीब 12:30 बजे वह कोरलहिया गांव के समीप पहुंचा हुआ था। पीछे से ओवरटेक कर एक बोलेरो कार ट्रक के आगे आकर खड़ी हो गई और रुकने का इशारा किया। बोलेरो पर करीब आधा दर्जन लोग सवार थे। ट्रक से नीचे खींच लिया। हाथ-पांव को बांध दिए। आंखों पर भी पट्टी बांध दी। अपनी कार में बिठा लिया। उसके बाद ट्रक लेकर फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि रुन्नी टोल प्लाजा से करीब 12:50 में इस नंबर का ट्रक गुजरा था। महिदवारा थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि प्रशिक्षु डीएसपी सोनल कुमारी के नेतृत्व में विशेष टीम ट्रक की तलाश में लगी हुई है।

अन्य समाचार