बदमाशों का बढ़ रहा मनोबल, सुस्त है पुलिस



संवाद सूत्र, ग्वालपाड़ा (मधेपुरा) : ग्वालपाड़ा में इन दिनों बदमाशों का तांडव है। लगातार घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में लोगों के बीच भय व्याप्त है। हर दिन घटना हो रही है। लगातार छीनतई, गोली-बारी की घटना हो रही है। पुलिस की सुस्ती से बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। ऐसे में लगातार बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपराध पर लगाम नहीं लगाया गया तो स्थिति खराब होगी। लोग डरे हुए हैं।
केस स्टडी - 14 मार्च को दिन के 12 बजे सुखासन पंचायत के बभनगामा के समीप टेमाभेला के नीतीश से हथियार बंद बदमाशों ने मोटरसाइकि छीन ली।
जहरीली शराब पीने से साला-बहनोई की मौत, एक बीमार यह भी पढ़ें
- 19 मार्च को ओपी क्षेत्र के चतरा कंटाही सड़क के नजदीक बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथिऔंधा वार्ड संख्या चार के मु. जाहिद की मोटरसाइकिल हथियार के बल पर छीन ली। - 06 अप्रैल को अरार बिसनपुर के संजीत दास की मोटरसाइकिल रेसना पुल के समीप बदमाशों ने छीन ली। - 21 अप्रैल को कल्याणपट्टी में बिहारीगंज थाना क्षेत्र के परिहारपुर के शंभू मुखिया से 25 हजार रुपये व मोबाइल बदमाशों ने छीन ली। - 01 मई को सुपौल जिले के वीणा बभनगामा के अमित चौधरी से मोटरसाइकिल बदमाशों ने छीन ली।
- 04 मई को अरार ओपी क्षेत्र के कमलपुर के सूरज कुमार की मोबाइल छीनने के क्रम में बदमाशों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया था। - 15 मई की रात सकरपुरा के हिमांशु शेखर को गोली मारकर बदमाशों ने लूटपाट की थी।

अन्य समाचार