अपनी गलती छिपाने के लिए निर्दोष को फंसा रहा प्रशासन : राजद



संवाद सूत्र, मधेपुरा : जिले के चौसा थाना क्षेत्र के घोषई में तीन व्यक्ति की हुई मौत के बाद बुधवार को राजद नेता सह पूर्व प्रत्याशी ई. नवीन निषाद ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस दौरान बीमार प्रभात कुमार के पिता मनोज झा से मिलकर स्थिति जाना।
मनोज झा ने बताया कि रविवार की रात सुबोध झा का दामाद व उनका पुत्र ने मिलकर शराब पी थी। इसके बाद ही सभी की तबीयत खराब हो गई। इलाज के दौरान तीन की मौत हो चुकी है, जबकि उनके पुत्र का इलाज भागलपुर में चल रहा है। घटना की जानकारी लेकर राजद नेता ई. नवीन ने बताया कि शराब पीने से मौत हुई है, लेकिन प्रशासन अपनी गलती छिपाने के लिए निर्दोष को फंसा रही है। दबाव बनाकर आवेदन पर साइन करा लिया गया, जिसमें लिखा था कि कोल्ड ड्रिस में जहर मिलाया गया था। वे प्रशासन से आग्रह करते हैं कि सही जांच हो। निर्दोष को फंसाया नहीं जाए। शराब ने परिवार को उजाड़ दिया है। प्रशासन तस्करों पर कार्रवाई करने के बदले निर्दोष को फंसाने में जुटी है। सुबोध झा सीओ के यहां मुंशी का काम करता है। उसपर दबाव बनाकर आवेदन लिया गया है। प्रशासन के संरक्षण में शराब तस्कर फल-फूल रहा है। शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई सिर्फ दिखावा है। अगर कार्रवाई होती है तो शराब मिल कैसे रही है। चारों ने मिलकर शराब पी थी, लेकिन सरकार इस बात को नकार रही है।
46 पदाधिकारियों ने एक साथ की पंचायतों की जांच, आनलाइन सरकार को भेजेंगे रिपोर्ट यह भी पढ़ें
मालूम हो कि एक परिवार में साला-बहनोई की सहित तीन की मौत हो गई थी। घटना में सुबोध झा का दो दामाद मानस झा व आलोक झा सहित पुत्र अभिनव की मौत हो गई थी। वहीं इस घटना घोषई के मनोज झा के पुत्र प्रभात कुमार गंभीर रूप से बीमार अवस्था में मायागंज अस्पताल में भर्ती है। इस मामले में थानाध्यक्ष किशोर कुमार का कहना है कि मृतक के स्वजनों ने थाना में एक आवेदन देकर तीन लोगों पर जमीन हड़पने की नीयत से कोल्ड ड्रिक में धोखे से जहर मिलाकर पिला कर हत्या करने का केस दर्ज कराया गया है। जबकि चिकित्सक का कहना है कि रात में जांच के दौरान शराब पीने की बात सामने आई थी।

अन्य समाचार