कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

मेंस सिगल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे कुमार शिवम व तरूण

गोपालगंज : शहर स्थित गोपालगंज क्लब के इंडोर स्टेडियम में चल रही जिलास्तरीय जेबीएल बैडमिटन चैंपियनशिप में गुरुवार की देर शाम कई मुकाबले खेले गए। इसमें मेंस सिगल्स के खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में विजयी होने पर कुमार शिवम व तरूण सेमीफाइनल में पहुंच गए। मेंस डबल्स कैटेगरी में कुमार शिवम व सत्यम ,नीरज व रोहन और अमन व सारंग की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई।

मेंस सिगल्स के क्वार्टर फाइनल मैच में कुमार शिवम ने रानू को 21-05 व 24-22 से और तरूण भानू ने अभिनीत प्रताप सिंह को 21-08 व 21-12 से हराया। मेंस डबल्स के अंतिम लीग मुकाबले में रोहन व नीरज की जोड़ी ने रानू व सादाब परवेज की जोड़ी को 30-21 से मुश्ताक व सुमन की जोड़ी ने अंशुमन सिंह व मोहसिन की जोड़ी को 30-12, कुमार शिवम् व सत्यम की जोड़ी ने धर्मात्मा व मिटू की जोड़ी को 30-25 और अमन व सारंग ने यूसा असगर व प्रताप सिंह को जोड़ी को 33-31 से हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का किया। मेंस सिगल्स के अंतिम लीग मुकाबले में डॉ. आशीष तिवारी ने सुमन को 30-17 से हराया। वहीं, अंडर 15 सिगल्स के सेमीफाइनल मुकाबले में वारिश एजाज ने हर्षित राज को 21-08 व 21-11 और अनुपम मिश्रा ने अरूण कुमार शर्मा को 22-20, 19-21 व 20-12 से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया। अंडर 15 डबल्स के सेमीफाइनल मुकाबले में आदित्य सिंह व अरूण कुमार की जोड़ी ने हर्षित राज व रेहान आलम की जोड़ी को 21-15 व 21-13 और दानिश एजाज व वारिश एजाज ने वैभव राय व शाद की जोड़ी को 21-06 व 21-05 से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया। मैच को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक पहुंचे थे। जेसीआई गोपालगंज मिडटाउन द्वारा बैंडमिटन चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है।

----------------------
आज होंगे सेमीफाइनल व कल फाइनल मैच
जेबीएल बैडमिटन चैंपियनशिप में शनिवार की देर शाम में मेंस सिगल्स व डबल्स के सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। रविवार को मेंस और अंडर 15 के सिगल्स व डबल्स के फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। इसमें विजेताओं को कप व मेडल सहित अन्य आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे। फाइनल मुकाबले के लिए जिले के वरीय पदाधिकारियों, गोपालगंज क्लब के अध्यक्ष व सचिव सहित सदस्यों और अन्य गणमान्य लोगों को आमंत्रित भी किया गया है। मौके पर अधिवक्ता परवेज हसन, अधिवक्ता आलोक तिवारी, चितरंजन पटेल, अब्दुस सलाम, जेसीआइ गोपालगंज मिडटाउन के पूर्व अध्यक्ष रजनीश कुमार, अध्यक्ष निशांत त्रिवेदी, डा. विशाल कुमार, डा. अभितेष त्रिपाठी, विकास सिंह, नितेश कुमार, रंजीत कुमार, राजीव कुमार, साकेत सिंह, शरदेंदु श्रीकांत, अजित कुमार व मेघनाथ आदि मौजूद थे।

अन्य समाचार