ठाकुरगंज पुलिस ने छापेमारी कर स्मैक के साथ पांच को किया गिरफ्तार

संसू, ठाकुरगंज (किशनगंज) : किशनगंज पुलिस अधीक्षक डा. इनामुल हक मेंगनू के निर्देश पर ठाकुरगंज पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम को कार्रवाई करते हुए आधे दर्जन नशेड़ियों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। ठाकुरगंज पुलिस ने गिरफ्तार नशेड़ियों पर मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि विशेष गश्ती दल में शामिल पुलिस अधिकारी विपीन कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोग न्यू रेलवे कालोनी के काली मंदिर के समीप जमे हुए हैं। जो स्मैक का सेवन एवं खरीद-ब्रिक्री में लगे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा उक्त स्थल पर छापेमारी की गई।


पुलिस को देखते हुए कुछ नशेड़ी भागने में सफल रहे। जबकि आधे दर्जन नशेड़ियों को पकड़ने में पुलिस सफल रही। पकड़ाए आरोपियों में सुरज कुमार, राहुल चौधरी, संतोष कुमार झा, सुमन साहु और विकाऊ झा शामिल है। तलाशी के क्रम में सभी के पैंट के पाकेट से प्लास्टिक में बंधे पुड़िया में स्मैक पाया गया। उक्त स्थल से भागे हुए लोगो में से एक की एवेंजर मोटर साइकिल जब्त की गई है। सभी आरोपियो पर अधीनस्थ पुलिस के लिखित शिकायत पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किशनगंज कारा भेजा गया है। -------- दो युवक शराब के साथ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, किशनगंज : टाउन थाना की पुलिस ने रामपुर चेकपोस्ट के समीप से शुक्रवार की रात दो युवकों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक अजीत व विकास बंगाल से दो बोतल शराब लेकर शहर आ रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। दोनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

अन्य समाचार