तेज रफ्तार बाइक ने सड़क किनारे खड़ी हाइवा में मारी टक्कर, एक की मौत, दो जख्मी

संवाद सूत्र, बिद : बिहटा-सरमेरा टू-लेन स्थित बिद थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास मंगलवार को तेज रफ्तार बाइक ने सड़क किनारे खड़ी हाइवा में पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीन युवक बाइक पर सवार होकर सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर यज्ञ देखने जा रहे थे। तभी सड़क किनारे खड़ी हाइवा में पीछे से टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बाइक की रफ्तार इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आसपास के लोगों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवक का इलाज कराया जा रहा है।

मरने वाला युवक चंडी थाना क्षेत्र के मल विगहा गांव निवासी विनोद केवट के (21) वर्षीय पुत्र जीतन केवट है। वहीं दो अन्य सवार मामूली रूप से जख्मी हो गया।
बिद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुल तीन युवक यज्ञ देखने चंडी से गौसनगर जा रहे थे। तभी रामपुर मोड़ के समीप पहले से खड़ी हाइवा में टक्कर मार दी। इंटरनल चोट की वजह से इस घटना में एक युवक की इलाज के क्रम में मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
अलग-अलग हादसे में दो की मौत
संवाद सूत्र, नूरसराय : थाना क्षेत्र के बेलसर गाव के समीप तेज रफ्तार टेम्पो की चपेट में आने से एक साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई। मरने वाला अधेड़ 45 वर्षीय राजेश कुमार है। वे मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत थे। जानकारी के अनुसार वे बैंक का काम ख़त्म कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार टेम्पो की चपेट में आने से उनकी मौत मौके पर ही हो गई। दूसरी दीपनगर थाना क्षेत्र बाज़ार समिती के पास की है। जहा तेज़ रफ़्तार बाइक ने सड़क पार कर बस पकड़ने जा रही महिला को धक्का मार दिया। जिससे महिला को इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई। मरने वाली महिला राजकिशोर बिंद की 45 वर्षीय पत्‍‌नी धानो देवी है। जानकारी के अनुसार वह अपने ससुराल हरनौत थाना क्षेत्र भठियार गाव से परबलपुर थाना क्षेत्र के बेलदरिया गाव अपने मायके जाने के लिए निकली थी। दोनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

अन्य समाचार