एक नजर की खबर

विद्युत कार्यपालक अभियंता को सौंपा ज्ञापन जासं, सुपौल: बिहार प्रदेश किसान कांग्रेस के महासचिव सह कोसी के संगठन प्रभारी लक्ष्मण कुमार झा ने बुधवार को बिजली विभाग के कार्यालय के समक्ष ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन किया तथा मांगों से संबंधित एक ज्ञापन कार्यपालक अभियंता को समर्पित किया। जानकारी देते उन्होंने बताया कि परसरमा फीडर क्षेत्र में आने वाले गांवों में बिजली की आपूर्ति में लगातार कटौती हो रही है। एक तो गर्मी का मौसम और उपर से पटवन की समस्या से आमलोगों की परेशानी काफी बढ़ गई है। उन्होंने बिजली बिल में सुधार किए जाने की मांग रखते समस्या के अविलंब निदान नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है।


------------------------------------------
आदर्श पंचायत बनाने की मांग जासं, सुपौल: किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव लक्ष्मण कुमार झा ने जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ग्रामीणों के हस्ताक्षरयुक्त एक ज्ञापन सौंपा। सौंपे गए ज्ञापन में गढ़ बरुआरी पंचायत को आदर्श पंचायत घोषित किए जाने तथा पंचायत के पश्चिम टोला स्थित दुर्गा चौक से पासी टोला तक नालायुक्त सड़क बनाए जाने की मांग शामिल है। कहा गया है कि थोड़ी सी भी वर्षा होने पर लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ज्ञापन में पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर चार में नवीन झा के घर से पूर्व सरपंच मालती देवी के घर तक की सड़क की भी पुनर्निर्माण की मांग की गई है।
---------------------------------------
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत संवाद सूत्र, पिपरा: सुपौल-पिपरा पथ पर मंगलवार की संध्या दीनापट्टी पुल के समीप एक मोटरसाइकिल सवार को अज्ञात गाड़ी ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे वह घायल हो गया। लोगों ने उसे आनन-फानन में पिपरा स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार दीनापट्टी निवासी सुशील कुमार मुखिया मोटरसाइकिल से किसी कार्य हेतु पिपरा आ रहा था कि दीनापट्टी पुल के समीप अज्ञात गाड़ी ने ठोकर मार दी। ठोकर मारकर वाहन भागने में सफल रहा। पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु सुपौल भेज दिया। घटना की जानकारी स्वजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

अन्य समाचार