फारबिसगंज:अलग-अलग स्थानों पर 65 हजार नकद सहित समान की चोरी

पीड़ित ने थाना में दिया आवेदन, जांच में जुटी पुलिस भागकोहलिया व फैंसी मार्केट के समीप हुई घटना

संसू.,फारबिसगंज (अररिया): फारबिसगंज शहर में अपराध की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक और जहां पुलिस घटित घटना का उछ्वेदन पूरा कर ही नहीं पाती तब तक शहर में दूसरी घटना घटित हो जाती है। इसी क्रम में मंगलवार की देर रात अलग-अलग स्थानों पर हुई चोरी की घटना में 65 हजार नकद सहित इलेक्ट्रानिक सामानों की चोरी हो गई ।
पहली घटना शहर के समीप कस्टम ऑफिस स्थित भागकोहलिया पंचायत के वार्ड संख्या 6 निवासी सह किराना गल्ला के थोक व्यवसायी दीपक डोकानिया, पिता घनश्याम डोकानिया के आवासीय परिसर में अज्ञात चोरों ने दो गोदरेज अलमीरा तोड़कर उसमें रखे 65 हजार रुपये नकद सहित अन्य सामान चुरा लिया।

इस संबंध में पीड़ित व्यवसायी दीपक डोकानिया ने बताया की वे सपरिवार के घर के ऊपरी तले में सोये हुए थे,इसी दौरान अहले सुबह करीब 3 बजे अचानक आवाज होने पर नींद खुली तो घर से सटे पेड़ पर चढ़कर दो युवक घर में घुसकर कमरे में प्रवेश किया और कमरे में रखी दो अलमीरा को तोड़कर 65 हजार रुपये नकद समेत अन्य सामान आदि लेकर चलते बने।
इस संबंध में पीड़ित व्यवसायी ने फारबिसगंज थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।
वहीं घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष एनके यादवेन्दु ने घटनास्थल पहुंच कर मामले की तहकीकात की। इधर घटना की जानकारी मिलते ही व्यवसायी संजय अग्रवाल, निवर्तमान पार्षद बुलबुल यादव, मिन्टू साह, साह ,पारस गुप्ता, आदि पीड़ित के घर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
वहीं दूसरी घटना शहर के फैंसी मार्केट स्थित मोटर मैकेनिक रामनाथ की दुकान की दीवार तोड़कर अज्ञात चोरों ने करीब 10 ह•ार रुपए मूल्य के इलक्ट्रीक सामान चुरा लिया। सूचना पर फारबिसगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी पीड़ित दुकानदार रामनाथ से प्राप्त की।
इधर शहर में एक के बाद एक घटित हो रही घटना से व्यवसायियों में भय बना हुआ है। लोगों ने एसपी अररिया से शहर में तेज तर्रार पुलिस पदाधिकारियों की स्थापना एवं पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ साथ अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

अन्य समाचार