इंदिरा देवी की हत्या बाद धर्मवीर यादव खुलेआम दे रहा धमकी, बेलदौर पुलिस पड़ी सुस्त

संवाद सूत्र, बेलदौर(खगड़िया) । पीरनगरा गांव में बीते 17 जून को गोली मारकर इंदिरा देवी की हत्या कर दी गई। इसके बाद से इंदिरा देवी के स्वजन दहशत में हैं। अब तक एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

स्वजन पुलिस प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं। एक वर्ष पूर्व से इंदिरा देवी के पति कैलाश यादव एवं आरोपित धर्मवीर यादव के बीच महज पांच धूर जमीन को लेकर विवाद कायम है। कई बार सामाजिक स्तर पर विवाद के निपटान को लेकर समझौता का प्रयास हुआ, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। धर्मवीर यादव की दबंगई से कोई बोलने से भी डरते हैं। 10 अगस्त 2020 को मृतिका इंदिरा देवी के स्वजन विलास यादव पर धर्मवीर यादव ने जानलेवा हमला किया था। इस मामले में बेलदौर थाना में एफआइआर दर्ज है। लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इससे आरोपित का मनोबल सातवें आसमान पर है। पांच जून को धर्मवीर यादव ने कैलाश यादव के घर तक पहुंचने के रास्ते को ईंट रखकर बाधित कर दिया। इसको लेकर कैलाश यादव के भाई रमेश यादव ने बेलदौर थाना में आवेदन देकर धर्मवीर यादव समेत 10 को आरोपित किया।

बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़ित परिवार रास्ता बंद होने के कारण बांस की सीढ़ी लगाकर घर तक आने जाने का काम करते रहे। 17 जून को छज्जा ढालने को लेकर अवैध हथियार के साथ बाहरी व्यक्ति को देख अनहोनी की आशंका से पीड़ित पक्ष ने इसकी सूचना बेलदौर पुलिस को दी। पुलिस ने समय पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसका परिणाम यह हुआ कि इंदिरा देवी की जान चली गई। इधर, इंदिरा देवी हत्याकांड के मुख्य आरोपित धर्मवीर यादव बेखौफ होकर अब कैलाश यादव और उनके स्वजनों को धमकी दे रहा है। वह ग्रामीणों को भी धमका रहा है। सनकी धर्मवीर का अगला टारगेट कौन होगा, इससे ग्रामीण भयभीत हैं। बेलदौर थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश ने बताया कि जल्द ही धर्मवीर यादव को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस उसके ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

अन्य समाचार