कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

अमृत होटल के मालिक का पुत्र सहित नौ पर केस

जागरण संवाददाता, मधेपुरा। पुलिस ने मद्य निषेध इकाई पटना से प्राप्त सूचना पर रविवार की रात छापामारी की। इस दौरान सुखासन रोड स्थित अमृत होटल के मालिक का पुत्र मनीष कुमार के फार्म हाउस के आगे खड़ी सफेद स्कार्पियो व बाइक की तलाशी ली गई। तलाशी में 28 कार्टन कुल 740 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। शराब के साथ स्कोर्पियो से दो युवक को भी गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने शराब तस्करी में संलिप्त अमृत होटल के मालिक के पुत्र सहित नौ लोगों के खिलाफ सदर थाने में नामजद केस भी दर्ज किया गया है। सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि मद्य निषेध इकाई पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर सदर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम में अवर निरीक्षक सतीश कुमार, अवर निरीक्षक रौशन कुमार सहित सशस्त्र बल व कमांडो दल को शामिल किया गया। गठित पुलिस टीम ने छापेमारी कर सुखासन रोड स्थित मनीष कुमार के फार्म हाउस के आगे खड़ी सफेद स्कार्पियो से 27 कार्टन व एक स्प्लेंडर बाइक के सीट से बंधा हुआ कुल 28 कार्टन में 740 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ।

स्कार्पियो में बैठे दो युवक एक जपालपट्टी वार्ड संख्या 26 निवासी शिवम कुमार व दूसरा सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के तिरी के अमन राज उर्फ भाष्कर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि शराब झारखंड के गोड्डा बाजार स्थित अवधेश कुमार की दुकान से खरीदकर लाया गया है। जिसे अमृत होटल के मालिक का पुत्र मनीष कुमार के फार्म हाउस में रखने के लिए स्कार्पियो को उसके घर के आगे खड़ा किया था। उन्होंने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार दोनों युवक से पूछताछ में कारोबार में संलिप्त जिन युवकों का नाम आया है उन सभी के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दी गई है। गिरफ्तार दोनों युवक को जेल भेजा जा रहा है। मौके पर सदर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, एसआइ रौशन कुमार, एसआइ सतीश कुमार, कमांडो बिपिन कुमार, सिपाही संदीप कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

अन्य समाचार