कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

छात्रा का यौन शोषण करने वाले शिक्षक के पिता को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, गम्हरिया (मधेपुरा) : गम्हरिया थाना क्षेत्र में 10 वीं की छात्रा के साथ अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने वाले शिक्षक के गिरफ्तारी के बाद उसके पिता सुखनंदन यादव को भी पुलिस जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष अरविद कुमार मिश्रा ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता के लिखित आवेदन पर दुष्कर्म के आरोपित शिक्षक रंजीत कुमार के पिता सुखनंदन यादव व मां सहित पत्नी नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

कांड के अभियुक्त की गिरफ्तारी के दौरान सुखनंदन यादव को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सुखनंदन यादव ने बताया कि बेटे की कुकर्म की सजा भुगत रहे हैं। इस उम्र में जेल जाना पड़ रहा है।

मालूम हो कि ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक रंजीत कुमार ने 10 वीं की छात्रा का वीडियो बनाकर उसके साथ तीन महीने तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित ट्यूशन टीचर ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा। मामला उजागर तब हुआ, जब छात्रा गर्भवती हो गई। इसके बाद शिक्षक के घरवालों ने लड़की को जबरन दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। दुष्कर्म आरोपित शिक्षक के सहयोगी की तलाश में जुटी पुलिस
अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित शिक्षक रंजीत कुमार के सहयोगी की तलाश पुलिस को है। जो शिक्षक के द्वारा पीड़ित लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो बनाने में मदद किया था। पीड़ित ने अपने आवेदन में इस बात जिक्र किया है कि इसी साल होली पर्व के बहाने जब शिक्षक रंजीत ने शाम को अकेले घर पर बुलाया था तो उस वक्त कोई नहीं था। घर सुनसान होने के कारण शिक्षक रंजीत ने छेड़छाड़ करना प्रारंभ कर दिया। इस दौरान एक युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया था।

अन्य समाचार