कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

कखरा मोड़ से आठ जुआरी गिरफ्तार, 3408 रुपये बरामद



जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : सोहसराय थाने की पुलिस ने गुरुवार को कखरा मोड़ स्थित पीपल पेड़ के समीप जुआ खेलते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जुआरियों के पास से ताश के पत्ते व 3408 रुपये बरामद किया है। गिरफ्तार लोगों में आशानगर निवासी सोनू कुमार, बबलू कुमार, कौशल कुमार, सोनू कुमार, मंजू चौधरी, पिटू प्रसाद व राहुल कुमार हैं। वहीं कुणाल कुमार सोहसराय बीच बाजार व पवन कुमार अंबेर मोहल्ला का रहने वाला है।
-------------------------
पांच लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार संवाद सूत्र बिद: पुलिस ने बिद बाजार में छापेमारी कर देशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया की सूचना मिली कि बिद बाजार में शराब बेचा जा रहा है। तभी स्वान दस्ता टीम के साथ छापेमारी की गई। जिसमें पांच लीटर देशी शराब के साथ बिद गांव निवासी साधु चौधरी के पुत्र मनोहर चौधरी को गिरफ्तार किया गया। ट्रेन में आग लगाने के आरोपित समेत दो गिरफ्तार संवाद सूत्र, इस्लामपुर : अग्निपथ योजना के विरोध के दौरान ट्रेन में आग लगने एवं पदाधिकारियों पर जान लेवा हमला करने के आरोपित संजय यादव को पुलिस ने बीरा विगहा गांव से गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर खुदागंज थाना पुलिस ने दौड़ा गांव में छापेमारी कर हत्या के असफल प्रयास करने के आरोपित नीतीश कुमार को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया

-----------------------------
कामगार को मारपीट कर छीने रुपए संवाद सूत्र, नगरनौसा : स्थानीय थाना क्षेत्र के दलदली चक गांव में बदमाशों ने दीवार लगाने के दौरान कामगार राकेश कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया। साथ ही मजदूरी के रुपये भुगतान के लिए रखे जेब से 6500 सौ रुपये औऱ गले से सोने की चेन छीन लिया। घायल युवक का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। इस मामले में युवक ने गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी कराई है। जिसमें अवधेश प्रसाद, किरण देवी, रणविजय कुमार व रंजीत कुमार का नाम शामिल हैं। दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि वे अपने जमीन पर दीवाल लगवाने का कार्य कर रहे थे। उसी दौरान उक्त सभी लोग लाठी-डंडे से लैस होकर आया और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट कर घायल कर दिया। थानाध्यक्ष नारद मुनि प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य समाचार