कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

पइन से अधेड़ महिला का लाश बरामद, हत्या की जताई जा रही आशंका

बिहारशरीफ : मानपुर थाना क्षेत्र के बलकीचक गांव के पास गुरुवार की सुबह पुलिस ने पइन से अधेड़ महिला का शव बरामद किया है। महिला तेतरावां गांव निवासी विजय राउत की 55 वर्षीया पत्नी सुधा देवी है। ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि महिला की पहचान होने के बाद स्वजन को सूचना दी गयी है। प्रथम²ष्टया हत्या कर शव फेंकने का मामला सामने आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ढाई साल से फरार चल रहे एक आरोपित सहित तीन शराब तस्कर गिरफ्तार
कखरा मोड़ से आठ जुआरी गिरफ्तार, 3408 रुपये बरामद यह भी पढ़ें
संवाद सहयोगी, राजगीर : छबिलापुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने छापेमारी कर एक फरार आरोपित व तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के मियां बिगहा निवासी मुन्ना मियां वर्ष 2020 में थानाक्षेत्र के एक गांव से एक युवती को भगाकर ले गया था। जिसके बाद युवती के स्वजन ने केस दर्ज कर मुन्ना मियां को नामजद किया था। तबसे वह पुलिस को चकमा दे फरार था। सूचना पर मुन्ना मियां को सिलाव बाजार से धर दबोचा गया। वहीं दुहय सुहैय गांव में पुलिस ने छापेमारी कर बहादुर राजवंशी एवं जागो राजवंशी को देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसी क्रम में थानाक्षेत्र के अमीरगंज मुसहरी के राम ईश्वर मांझी को देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।
पारिवारिक कलह में सपेरे ने कीटनाशक दवा खा दे दी जान
संवाद सूत्र,रहुई: भागन बिगहा ओपी थाना क्षेत्र के भागन बिगहा गांव में बुधवार की रात पारिवारिक कलह में सपेरे ने कीटनाशक दवा खाकर अपनी जान दे दी। मरने वाला युवक ब्रह्मा सपेरा का 30 वर्षीय पुत्र कुंदन सपेरा है। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि किसी बात को लेकर पत्नी से उसका विवाद चल रहा था। पत्नी ससुराल छोड़कर कुछ महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। इसी बात से नाराज युवक ने घर में रखी चूहे मारने की दवा खा ली और रात में अपने कमरे में सोने चला गया। युवक की मां ने बताया कि घर में हम अकेले थे। गुरुवार की सुबह जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से झांक कर देखा। कमरे के अंदर उनका बेटा मृत अवस्था में पड़ा था। इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर युवक के शव को बाहर निकाला। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया ।

अन्य समाचार