लोडेड कट्टा और गोली के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

जासं, सहरसा : सदर थाना पुलिस ने लोडेड कट्टा और गोली के साथ दो बदमाश को गिरफ्तार किया। सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि कोसी चौक के समीप बदमाश पिस्तौल लेकर घूम रहे हैं। जिस आलोक में पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू की गई। इसी दौरान दो युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। गिरफ्तार कचहरी चौक वार्ड नंबर एक के शिवा मल्लिक एवं श्याम कुमार उर्फ नेपाली की तलाशी के दौरान लोडेड कट्टा और एक गोली बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश सुनसान जगह पर छिनतई की घटना को अंजाम देते थे। चोरी की घटना में भी संलिप्तता रही है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


---
दो भाइयों के साथ मारपीट
---
जासं, सहरसा: सुलिदाबाद के मीर समद अली ने मारपीट व छिनतई का मामला दर्ज कराया है। दिए आवेदन में कहा है कि अपने भाई के साथ मछली खरीदने जा रहे थे इसी दौरान मु. मुर्शीद व अन्य ने घेरकर मारपीट कर गोली भी चलाई। इस दौरान 15 हजार नगद व छिनतई की। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
---
जांच प्रतिवेदन नहीं भेजने की शिकायत
----
जासं, सहरसा: दुर्घटना के 40 दिन बाद भी बैजनाथपुर शिविर पुलिस द्वारा दुर्घटना का जांच प्रतिवेदन एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट जिला परिवहन कार्यालय को नहीं भेजने पर स्वजनों ने एसपी से शिकायत की है। दिए आवेदन में कहा है कि बैजनाथपुर ओपी अंतर्गत 11 मई को पटेल चौक से रामपुर जानेवाले मार्ग में रामपुर के टिकू झा की मौत ट्रैक्टर से कुचलकर हो गई थी। दुर्घटना के 40 दिन बीत जाने के बाद भी रिपोर्ट नहीं आने से मुख्यमंत्री आपदा कोष से मिलने वाली दुर्घटना मुआवजा नहीं मिला है। स्वजन लक्ष्मी देवी ने बताया कि लगातार बस कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं।

अन्य समाचार