कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

बंद घर का ताला तोड़ लाखों का सामान उड़ा ले गए चोर

संवाद सूत्र, मधेपुरा। शहर के वार्ड संख्या तीन में शुक्रवार की रात भीषण चोरी का मामला सामने आया है। इस बाबत पीड़ित गृह स्वामी सुमन कुमार पिता शंभु भगत ने सदर थाने में आवेदन दिया है।

पीड़ित ने बताया कि 24 जून को ममेरी बहन की शादी में सपरिवार गौशाला कृष्ण मंदिर के प्रांगण में गए हुए थे। शादी के बाद रात्रि में जब घर पहुंचे तो देखे की मेरे घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान यत्र-तत्र फैला हुआ है। इसी तरह दुसरे कमरा का भी यही हाल था। तब वहां पर आस-पास के लोगों को बुलाए एवं फोन के माध्यम से थाना को सूचना दी। पीड़ित ने दिए आवेदन में कहा कि चोरों ने जमीन खरीदने के लिए घर में रखे चार लाख 12 हजार रुपये, मंगलसूत्र, कान का बाली, मंजरीका (सोना) दो पीस, नकमुनी (सोना) 57. भरी, लाकेट (सोना),नथिया, पायल ,चांदी सहित कई गहने व समान चोर अपने साथ ले गए। पीड़ित ने थानाध्यक्ष से जल्द जांच कर चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर परिषद के वार्ड संख्या दो के पूर्व पार्षद सह समाजसेवी धीरेंद्र यादव ने घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। तुरंत थानाध्यक्ष से बात कर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में चोरी की घटना बढ़ गई है। पुलिस प्रशासन को इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। मुरलीगंज में तीन घरों में हुई चोरी

संवाद सूत्र, मुरलीगंज (मधेपुरा) : मुरलीगंज नगर पंचायत वार्ड 14 पंचगछिया गांव में शुक्रवार की रात अज्ञात चोर ने अलग-अलग तीन घरों में चोरी की घटना अंजाम दिया है। बताया गया कि पंचगछिया के पन्ना लाल यादव के घर से सात हजार रूपया, पंकज यादव, नरेश यादव के घर से जेवरात की चोरी हुई है। साथ ही मुरलीगंज बिहारीगंज रोड में नथन साह के दुकान व घर में भी चोरी घटना होने बात कही गई है। सूचना पर पहुंचे एएसआई पीके वर्मा ने स्थल जांच कर पीड़ित को थाना में आवेदन देने की बात कही है। थानाध्यक्ष राजकिशोर ने कहा कि पुलिस पदाधिकारी जांच में गए थे। छानबीन की जा रही है। आवेदन प्राप्त नही हुआ है।

अन्य समाचार