जिले में बीते तीन दिनों से लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, खगड़िया : जिले में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला जारी है। बीते तीन दिनों से लगातार रोज कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। बीते 24 घंटे में दो और कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। जिसके साथ जिले में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या नौ हो गई है। पाए गए दो कोरोना पाजिटिव में एक परबत्ता प्रखंड अंतर्गत लगार के हैं और एक गोगरी के हैं। गोगरी में कोरोना पाजिटिव मिलने के साथ अब जिले के पांच प्रखंड कोरोना प्रभावित हो चुके हैं। सर्वाधिक कोरोना पाजिटिव मानसी प्रखंड में हैं। यहां कोरोना के चार एक्टिव मरीज है। अलौली, चौथम, गोगरी, परबत्ता में एक एक कोरोना पाजिटिव है। जबकि एक कल्याण विभाग में कार्यरत कटिहार जिले के कोरोना पाजिटिव हैं। वर्तमान में परबत्ता प्रखंड में एक कोरोना के एक्टिव मरीज हैं। यहां पूर्व में तीन कोरोना संक्रमित मिले थे। जो अब स्वस्थ्य हो चुके हैं। परबत्ता में इस माह कुल चार संक्रमित मिले हैं। धीरे धीरे कोरोना लगभग सभी प्रखंड में पांव पसारने लगा है। जिससे लोगों की चिता बढ़ गई है। सीएस डा. अमरनाथ झा के अनुसार जिले में दो और कोरोना पाजिटिव मिले हैं। अब एक्टिव केस की संख्या नौ हो चुकी है। जिन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। दो नए मरीज का कांटेक्ट ट्रेस करने के साथ उनके परिवार के लोगों व आस पास के लोगों की कोरोना जांच कराई जा रही है। पाजिटिव मरीजों के स्वास्थ्य पर विशेष असर नहीं पड़ा है।


------- गोलीबारी मामले में एफआइआर दर्ज

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया) : कंजरी गांव में गोलीबारी में घायल युवक के फर्द बयान पर एफआइआर दर्ज कर मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है। घायल विकास कुमार के फर्द बयान पर शनिवार को पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। जिसमें कंजरी गांव के ईश्वर यादव, पिटू यादव एवं आछो यादव को आरोपित बनाते हुए गोली मारकर घायल कर देने का आरोप लगाया गया है। वहीं दूसरी ओर आरोपित पिटू यादव की पत्नी बेबी देवी ने थाना में आवेदन देकर घायल विकास कुमार, आजाद यादव, दुलार यादव को आरोपित करते हुए गोलीबारी कर लाठी डंडे एवं कुदाल से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देने का आरोप लगाया है। कहा है कि घायल अवस्था में उनका इलाज बेलदौर पीएचसी में किया गया। आवेदन में कहा है कि नामजदों के द्वारा उसके घर के बगल में जेसीबी से मिट्टी खुदाई की जा रही थी। जिससे उसके घर गिरने का खतरा मंडराने लगा। इसे रोकने पर नामजदों में से आजाद यादव ने गोली चलाई। जो उसे नहीं लग कर उसके भाई विकास कुमार को लग गई।
थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश ने बताया कि गोलीबारी मामले में घायल युवक के फर्द बयान पर पिटू यादव समेत तीन को नामजद आरोपित बनाते हुए एफआइआर दर्ज की गई है। वहीं दूसरे पक्ष के द्वारा अब तक आवेदन नहीं मिला है।

अन्य समाचार