चंदन बड़हिया एवं विध्याचल बने सूर्यगढ़ा आदर्श थाना के नए थानाध्यक्ष

संवाद सहयोगी, लखीसराय : नगर निकाय चुनाव से पहले एसपी पंकज कुमार ने जिले के अतिसंवेदनशील बड़हिया और सूर्यगढ़ा थाना में नए थानाध्यक्ष की पोस्टिग की है। एसपी ने लखीसराय और सूर्यगढ़ा पुलिस अंचल के इंस्पेक्टर को भी बदल दिया है। जिले में शराबबंदी को और प्रभावी बनाने एवं देसी और अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वालों पर नकेल कसने के लिए एसपी ने एंटी लिकर टास्क फोर्स के टीम लीडर को भी बदल दिया है। सूर्यगढ़ा के सर्किल इंस्पेक्टर की कमान संभाल रहे पुलिस निरीक्षक कपिलदेव प्रसाद अब एंटी लिकर टास्क फोर्स की कमान संभालेंगे।


----
सूर्यगढ़ा में उपलब्धि्यों भरा रहा चंदन का कार्यकाल
जिले में अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था संधारण में सक्रिय योगदान करने वाले सूर्यगढ़ा के तेज तर्रार थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक चंदन कुमार को एसपी ने बड़हिया थाना के नए थानाध्यक्ष के रूप में पोस्टिग की है। बड़हिया के थानाध्यक्ष रहे संजय कुमार सिंह का ट्रांसफर आरा होने के बाद ये यह पद खाली था। निकाय चुनाव से पहले बड़हिया में चंदन कुमार की पोस्टिग काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। चंदन कुमार का सूर्यगढ़ा थाना में पूरा कार्यकाल उपलब्धियों से भरा रहा है। इसका अंदाजा आदर्श थाना सूर्यगढ़ा को देखकर ही लगाया जा सकता है। साथ ही जिले के अन्य थाना क्षेत्रों में हाल के वर्षों में गठित दर्जनों संगीन आपराधिक वारदातों की गुत्थी सुलझाने एवं अपराधियों की गिरफ्तारी में काफी सराहनीय योगदान रहा है।
---
पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर विध्याचल भेजे गए सूर्यगढ़ा
कुछ दिन पहले ही पुलिस केंद्र में योगदान किए पुलिस इंस्पेक्टर विध्याचल सिंह को एसपी ने सूर्यगढ़ा थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया है। इंस्पेक्टर विध्याचल प्रसाद के लिए सूर्यगढ़ा नया क्षेत्र होगा। अपराध नियंत्रण, विधि व्यवस्था की बड़ी चुनौती होगी। एसपी पंकज कुमार ने एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी इंस्पेक्टर विदेश्वरी यादव को लखीसराय पुलिस अंचल का इंस्पेक्टर बनाया है। लखीसराय पुलिस अंचल के इंस्पेक्टर विजय शंकर प्रसाद को सूर्यगढ़ा पुलिस अंचल के सर्किल इंस्पेक्टर की जिम्मेदारी दी है।

अन्य समाचार