जिला भू-अर्जन पदाधिकारी, बेनीपट्टी व फुलपरास के डीसीएलआर का तबादला

मधुबनी । जिला भू-अर्जन पदाधिकारी मो. राजिक को स्थानांतरित कर औरंगाबाद जिले में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है। वहीं, कटिहार के जिला भू-अर्जन पदाधिकारी विवेक कुमार को अब मधुबनी जिले का नया भू-अर्जन पदाधिकारी बनाया गया है। फुलपरास के डीसीएलआर महेश्वर प्रसाद को स्थानांतरित कर भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल का डीसीएलआर बनाया गया है। बेनीपट्टी के डीसीएलआर शिव कुमार पंडित को स्थानांतरित कर अब भोजपुर जिले के पीरो अनुमंडल में डीसीएलआर के पद पर पदस्थापित किया गया है। वहीं, भोजपुर जिले के आरा सदर के डीसीएलआर मुकेश कुमार को अब फुलपरास का डीसीएलआर बनाया गया है। उक्त स्थानांतरण-पदस्थापन के संबंध में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने अधिसूचना जारी कर दिया है। वहीं, ग्रामीण विकास विभाग ने पदस्थापन की प्रतीक्षा कर रहीं पर्यवेक्षकीय पदाधिकारी रीता कुमारी को खजौली प्रखंड में महिला प्रसार पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित कर दिया है।

23 पंचायतों के पंस व लेखापाल सह आइटी सहायक के वेतन पर रोक यह भी पढ़ें
-----------------------
जिले में इन बीपीआरओ का पदस्थापन : पंचायती राज विभाग ने जिले के छह प्रखंडों में नए प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी (बीपीआरओ) सह कार्यपालक पदाधिकारी (पंचायत समिति) का पदस्थापन किया है। वहीं, जिले के छह प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी को स्थानांतरित करते हुए दूसरे जिले में पदस्थापित किया है। पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर के बीपीआरओ रूपेश कुमार को बाबूबरही में, मधुबनी जिले के ही मधेपुर के बीपीआरओ चन्द्रदेव प्रसाद को बिस्फी में, खगड़िया जिले के गोगरी के बीपीआरओ कैलाश कुमार को पंडौल में, बगूसराय जिले के खुदाबन्दपुर के बीपीआरओ हेम नारायण महतो को खजौली में, सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के बीपीआरओ रुपेश कुमार राय को लखनौर में एवं कटिहार जिले के फलका के बीपीआरओ अवधेश कुमार सिंह को स्थानांतरित कर अब रहिका में बीपीआरओ पद पर पदस्थापित किया गया है।
-------------------------------
जिले से इन बीपीआरओ का हुआ तबादला : जिले के लदनियां के बीपीआरओ नरेन्द्र प्रसाद को अब वैशाली जिले के जनदाहा, बिस्फी के बीपीआरओ चन्द्रदेव नारायण सिंह को अरवल जिले के कुर्था, बेनीपट्टी के बीपीआरओ गौतम आनंद को मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी, बाबूबरही के बीपीआरओ सियाराम पासवान को सहरसा जिले के बख्तियारपुर, खजौली के बीपीआरओ भारत भूषण गुप्ता को दरभंगा जिले के दरभंगा सदर और फुलपरास के बीपीआरओ जय प्रकाश मंडल को स्थानांतरित करते हुए अब दरभंगा जिले के केवटी में बीपीआरओ पद पर पदस्थापित किया गया है।
--------------------

अन्य समाचार