गड्ढे में छिपाकर रखी चोरी की बाइक, पहुंची पुलिस तो कर दिया हमला

संवाद सूत्र ,रूपौली (पूर्णिया)। घर के आंगन में गडढे में छुपाकर चोरी की बाइक रखी गई थी। सूचना पर जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो घर की महिला समेत पुरुष सदस्यों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। इसमें अकबरपुर ओपी अध्यक्ष समेत अन्य पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें भी लगी। बाद में अतिरिक्त पुलिस बल मंगाकर छापेमारी की गई और बाइक बरामद करते हुए महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। यह घटना शुक्रवार को भवानीपुर ओपी क्षेत्र के सोनदीप गांव में घटी है।

क्या है पूरी घटना
अकबरपुर ओपी क्षेत्र के जैम्हरा गांव से 11 अप्रैल मनचुन सिंह की टीवीएस एसपोर्ट बाइक चोरी हो गई थी । पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाइक का उपयोग भवानीपुर थाना क्षेत्र के सोनदीप गांव के अमरेंद्र सिंह द्वारा किया जा रहा है । इसी सूचना पर अकबरपुर ओपी अध्यक्ष पूर्णिमा कुमारी भवानीपुर पुलिस के साथ छापेमारी को पहुंची थी। गृहस्वामी अमरेंद्र सिंह द्वारा इसमें सहयोग की बजाय पुलिस से उलझ गया। साथ ही अपनी पत्नी एवं भाई मोहन सिंह के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर दिया। इस स्थिति में पुलिस तत्काल पीछे हट गई लेकिन वहीं डटी रही। साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल मंगाकर उसके घर पर छापेमारी की। छापेमारी में अमरेंद्र सिंह के आंगन सह बाडी से चोरी की टीवीएस बाइक बरामद की गई । बाइक को एक गडढे में रखा गया था और उसे घास-फूस एवं अन्य सामग्रियों से ढ़क दिया गया था । पुलिस ने इस दौरान अमरेंद्र सिंह, उसकी पत्नी एवं उसके भाई मोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। चोरी की बाइक उसके पास कैसे पहुंची, इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

---------------
कोट- 11 अप्रैल को एक बाइक ओपी क्षेत्र के जैम्हरा गांव से चोरी हुई थी। इस बाइक का उपयोग भवानीपुर ओपी क्षेत्र के सोनदीप गांव निवासी अमरेंद्र सिंह द्वारा किए जाने की जानकारी मिली थी। इसी सूचना पर छापेमारी की गई थी। घर की महिला व अन्य सदस्यों ने अचानक हमला बोल दिया, जिसमें उन लोगों को हल्की चोट भी लगी। बाद में अतिरिक्त पुलिस बल के साथ गडढे में छुपाकर रखी गई बाइक बरामद कर लिया गया। साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पूर्णिमा कुमारी, अकबर ओपी अध्यक्ष।
----------------------------------------

अन्य समाचार