मद्यनिषेध पटना इकाई की सूचना पर 657 बोतल शराब के साथ नौ लोग गिरफ्तार

संवाद सूत्र, मुरलीगंज (मधेपुरा) : मद्यनिषेध इकाई पटना की सूचना के आधार पर मुरलीगंज में पुलिस ने 657 बोतल शराब के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया।

बताते चलें कि मद्यनिषेध पटना इकाई की टीम ने सूचना के आधार पर मुरलीगंज पुलिस के सहयोग से रविवार की रात बिहारीगंज रोड में रतनपट्टी मोड़ पर वाहन जांच के क्रम एक स्कार्पियो से भारी मात्रा में शराब के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपित ने पूछताछ में शराब कारोबार से जुड़े अन्य लोगों के नाम बताया। इसके बाद पुलिस ने खगड़िया जिले के एक होटल से सात लोगो को दो स्कार्पियो के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा जब्त तीनों गाड़ी गुजरात, महाराष्ट्र व बिहार राज्य के नंबर की हैं। जब्त शराब में 375 एमएल की छह सौ बोतल व 750 एमएल की 57 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। शराब के साथ इसमें शामिल नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से 95 हजार रुपये नगद व 10 मोबाइल बरामद किया।

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मद्यनिषेध पटना इकाई कीसूचना पर कार्रवाई कर रविवार को मुरलीगंज में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पूछताछ के बाद इस कारोबार 13 लोगों के संलिप्तता की बात सामने आई। इसमें से नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार सभी आरोपितों पर मद्यनिषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अन्य समाचार