कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

बिजली तार की चपेट में आने से जेपी सेनानी की हुई मौत

संसू, महिषी (सहरसा): शुक्रवार को जलई ओपी क्षेत्र के बघवा के समीप रोड नंबर 17 के किनारे झूके हुए बिजली के हाई वोल्ट तार के संपर्क में आने से जेपी सेनानी सह राजद पंचायत अध्यक्ष बघवा के शिवनारायण यादव की मौत झुलसकर हो गई। इस घटना की सूचना पर पहुंची जलई ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शिवनारायण यादव सुबह में टहलने के लिए निकले थे। सड़क किनारे व्यायाम करने के दौरान काफी नीचे से गुजर रहे बिजली प्रवाहित हाई वोल्ट तार के संपर्क में आ गए और करंट लगने से उनकी मौत हो गयी। मौत की खबर फैलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ललित यादव, पूर्व प्रमुख सियाराम सिंह, फुलहसन, महेंद्र साह, दिवाकर साफी, राम प्रसाद रौशन , दिनेश यादव, उमेश यादव, राजेन्द्र यादव, सत्नारायण यादव सहित पंचायत के मुखिया रौशन चौधरी ने शोक जताया।

----
छह माह से झुका है बिजली का तार
----
ग्रामीण संजय यादव ,पवन यादव ,कमलेश्वरी यादव सहित अन्य ने बताया कि पिछले छह माह से बिजली का तार सड़क किनारे काफी नीचे तक झुका हुआ है। ठीक करने के लिए ग्रामीणों द्वारा बार-बार विभाग के अधिकारियों से आग्रह किया गया। परंतु तार को ठीक नहीं करवाया गया।

अन्य समाचार