कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

10 अगस्त को निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

संवाद सूत्र, गोगरी (खगड़िया): 75वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर चहु ओर उत्साह है। आम और खास सभी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इधर

गोगरी के राटन गांव में हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए बैठक आयोजित की गई। यह बैठक अरविद कुमार सिंह के दरवाजे पर हुई। जिसकी अध्यक्षता सेवानिवृत्त पंचायत सचिव जगदीश पंडित ने की। इस मौके पर जगदीश पंडित ने बताया कि 10 अगस्त को मनसा बाबा स्थान, राटन से भव्य मोटरसाइकिल तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम में गोगरी का बड़ा योगदान रहा है। यहां के लोगों ने आजादी की लड़ाई में बलिदान दिया है।

सांसद प्रतिनिधि नीतीश कुमार ने कहा कि आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर घर-घर तिरंगा फहराया जाए। 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों पर निश्चित रूप से तिरंगा फहराने का काम करें। आजादी के लिए पूर्वजों ने बड़ी कुर्बानी दी है। उन्होंने 10 अगस्त के तिरंगा यात्रा को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया। यह यात्रा मनसा बाबा स्थान से निकल कर पूरे गोगरी नगर परिषद क्षेत्र का भ्रमण करते हुए पुन: मनसा बाबा स्थान पहुंचेगी।
बैठक में अनिल शर्मा, राजेश पंडित, प्रशांत मिश्रा, कुंदन सिंह, सुखदेव मुनि, चितरंजन सिंह, सज्जन पंडित, किशोर सिंह, आर्यन गोस्वामी, मुकेश कुमार, चंद्रशेखर कुमार यादव, सहदेव दास, बिनोद पहलवान, बिनोद शर्मा, कबीरा कुमार, प्रफुल्ल सिंह, मोकिम खान, अरुण कुमार, चंदन सिंह, खंतर मालाकार, सद्दाम खान आदि मौजूद थे।

अन्य समाचार