कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

बहेड़ी में गला रेतकर दामाद ने की सास की हत्या

बहेड़ी (दरभंगा)। थाना क्षेत्र के दोहट नारायण गांव में शुक्रवार की देर रात रामस्वरूप मंडल की पत्नी लालदाय देवी (50) की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के साथ थानाध्यक्ष अशुतोष कुमार झा ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज, अस्पताल भेजा है। मौके पर मौजूद लालदाय की छोटी पुत्री सुधा कुमारी ने हायाघाट थाना क्षेत्र के कोठरा गांव निवासी अपने पति विकास मंडल, ससुर राधा कृष्ण मंडल पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। कहा कि दिन में मेरे पति ने फोन कर कहा था कि तुम्हारी मां की हत्या कर देंगे।


सुधा कुमारी ने बताया है कि घर के कमरे में मेरी मां सो रही थी। दूसरे कमरे में भाभी थी। एक रूम में मैं पढ़ाई कर रही थी। बाहर से आवाज आने पर जब घर से बाहर आई तो देखा कि आंगन से चार व्यक्ति दीवाल फांदकर भाग रहे थे। उनमें से मैंने अपने पति को पहचाना। घटना की बाबत महिला के छोटे पुत्र के मंजेश कुमार मंडल के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही पूरी कहानी सामने आ जाएगी।
बता दें कि महिला के दो पुत्रों बड़ा पुत्र नीतीश कुमार मंडल पति रामस्वरूप मंडल चेन्नई में रहते हैं। छोटा पुत्र मंजेश कुमार मंडल, पुत्री फुलो देवी, शोभा देवी व सुधा कुमारी गांव में रहते हैं। घटना के कारणों के बारे में किसी ने अबतक पुलिस को कुछ भी नहीं बताया है। बस सुधा ने हत्या का आरोप अपने पति व ससुर पर लगाया है। पुलिस का कहना है कि अभी स्वजनों का बयान लिया जा रहा है। बयान पूरा आने के बाद वस्तु स्थिति साफ हो जाएगी।
-

अन्य समाचार