जनता पैसे लेकर वोट देना छोड़े और सही को चुने : पप्पू यादव

जनता पैसे लेकर वोट देना छोड़े और सही को चुने : पप्पू यादव

संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद) : जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने कहा कि अब तक के अकेले ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो सच नहीं बोलते हैं। देश में अग्निवीर और महंगाई के विरुद्ध युद्ध की जरूरत बताते हुए कहा कि ईडी का मतलब है एंड आफ डेमोक्रेसी, यानी लोकतंत्र का खात्मा। शुक्रवार की रात दाउदनगर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार सिर्फ जनता को बरगलाती है। आठ वादों को याद दिलाते हुए कहा कि बिहार आकर बोले कि 125 करोड़ देंगे, बिहार को विशेष राज्य और फिर विशेष पैकेज देंगे, अब तक नहीं दिया। पप्पू यादव ने कहा कि देश में बदलाव की जरूरत है। जनता पैसे लेकर वोट देना छोड़ें और सही को चुने।

सरकार ने जिस चीनी मिल को खोलने का वादा किया वह बर्बाद हो गया। बाढ़ के लिए 60,000 करोड़ देने की घोषणा की जिसे पूरा नहीं किया। बक्सर से पटना तक 33,000 हेक्टेयर में गाद जमा है। 19 नदियों के उद्धार के लिए पैसे देने की घोषणा की मगर कुछ नहीं हुआ। मगध में पानी के लिए 63,000 करोड़ देने का वादा किया, दिए एक रुपये भी नहीं।
उन्होंने कहा कि आज भारत के हर परिवार पर 18 सौ से दो हजार आठ सौ रुपये तक का बोझ है। देश में महंगाई, बेरोजगारी और अग्निवीर के विरुद्ध युद्ध की जरूरत है। बिहार में अपराधियों का दबदबा है। दारु, बालू तस्कर को बढ़ावा दिया जा रहा है। कहा कि छह प्रदेशों में चुनाव नहीं होता तो कृषि कानून को केंद्र सरकार वापस नहीं लेती। उनके साथ जन अधिकार पार्टी के सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह उर्फ चुन्नू यादव, सोनू यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, जिला अध्यक्ष भोला यादव, संदीप सिंह समदर्शी, सुरेंद्र यादव, भोला यादव, संजय सिंह, सुरेंद्र प्रसाद उपस्थित रहे।

अन्य समाचार