एक नजर की दूसरी फाइल

तीन शराबी गिरफ्तार

संसू, जदिया (सुपौल) : शनिवार की संध्या जदिया पुलिस के द्वारा दो अलग-अलग जगह से शराब के नशे में गाली गलौज कर रहे तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि कोरियापट्टी पूरब पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 13 निवासी अशोक मंडल तथा उसके पुत्र राजा कुमार द्वारा शराब के नशे में अपने पड़ोसी से गाली गलौज किया जा रहा था। पुलिस कर्मियों के पहुंचने पर भी दोनों ने सरकारी कार्य करने में बाधा पहुंचाया। दोनों को गिरफ्तार कर मेडिकल कराया गया। शराब पीने की पुष्टि होने के बाद दोनों के विरुद्ध जदिया थाना कांड संख्या 210/22 में प्राथमिकी दर्ज की गई। दूसरी तरफ राजगांव निवासी बेचन साह को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया। मेडिकल जांच कराए जाने के बाद थाना कांड संख्या 211/22 में मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद तीनों को सुपौल न्यायालय भेजा गया है।

--------------------------
पोखर से अज्ञात शव बरामद
संसू, जदिया (सुपौल) : रविवार की सुबह जदिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा वार्ड नंबर 21 में मु. अल्लाउद्दीन के पोखर के किनारे एक अज्ञात शव बरामद हुआ। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पहुंची जदिया पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लिया गया। शव पुरुष का है। पानी मे डूबे रहने के कारण शव इतना सूज गया है कि पहचान हो पाना मुश्किल हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया है।
-------------------
दो शराबी चढ़े पुलिस के हत्थे, जेल
संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : थाना क्षेत्र की विभिन्न जगहों पर शनिवार की देर शाम पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते दो शराबी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि पतरघट्टी वार्ड नंबर 09 निवासी शैलेंद्र सरदार शराब के नशे में हंगामा कर रहा है। इसके उपरांत की गई कार्रवाई में मौके पर ही शराबी को गिरफ्तार किया गया। बताया कि गोनहा वार्ड नंबर 07 निवासी प्रवेश कुमार पासवान शराब के नशे में अपने घर पर हंगामा कर रहा था। जिसे गिरफ्तार किया गया। बताया कि दोनों गिरफ्तार शराबी को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया।

अन्य समाचार