सुजीत की हत्या के विरोध में बंद रहा अंबा बाजार

सुजीत की हत्या के विरोध में बंद रहा अंबा बाजार

संवाद सूत्र, अंबा (औरंगाबाद) : दधपा बिगहा गांव निवासी पूर्व जिला पार्षद सुमन वर्मा के पति सुजीत मेहता की हत्या के बाद से इलाके में दहशत व्याप्त है। घटना के तीसरे दिन अंबा बाजार में सन्नाटा रहा। दूसरे दिन भी दवा दुकान को छोड सभी दुकानें बंद रही। तनाव का माहौल है। लोकल यात्री बसों का परिचालन कम रहा।
शुक्रवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने सुजीत मेहता की हत्या दिनदहाड़े गोली मार कर दी थी। इस घटना में इसी गांव के चंदन कुमार को गोली लगी है। उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। सुजीत की हत्या के बाद शुक्रवार की शाम अंबा बाजार बंद हो गया था। तबसे बाजार की दुकानें नहीं खुली है। शनिवार को शव के साथ सुजीत के समर्थकों ने प्रदर्शन किया था। कहा जा रहा है कि रविवार को सुजीत की हत्या में विरोध में व्यवसायियों ने दुकानें बंद की है। बाजार बंद होने से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जरूरत के सामान खरीदने के लिए लोगों को ग्रामीण बाजार का सहारा लेना पड़ा। सुजीत की हत्या क्यों की गई इसकी चर्चा हो रही है। सुजीत को अपराधियों ने आठ गोली मारी है जिसकी चर्चा रविवार को हो रही थी।

मेरे पति ने नहीं की थी पूर्व मुखिया की हत्या : सुमन
सुजीत मेहता की पत्नी पूर्व जिला पार्षद सुमन वर्मा ने शनिवार को प्रदर्शन के दौरान भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे पति ने पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह की हत्या नहीं की थी। मेरे पति का नाम घसीटा गया था अगर उस समय प्रशासन के द्वारा मुन्ना हत्याकांड की सीबीआइ जांच कराई गई होती तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाता।

अन्य समाचार