शराब पार्टी करते विद्युत विभाग के कनीय अभियंता और कर्मी समेत पांच गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

शिवहर। एसपी अनंत कुमार राय के निर्देश पर श्यामपुर भटहां थानाध्यक्ष विजय यादव के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने नयागांव स्थित पावर सब स्टेशन में शराब पार्टी करते विद्युत विभाग के कनीय अभियंता और कर्मी समेत पांच को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं मौके से शराब की बोतल समेत अन्य सामग्री जब्त की है।

मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद श्यामपुर भटहां थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने कनीय अभियंता, पशुपालन विभाग के लिपिक व तीन विद्युतकर्मी समेत सभी पांच लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। न्यायिक हिरासत में भेजे गए लोगों में विद्युत विभाग में डुमरी कटसरी में कनीय अभियंता के पद पर तैनात दरभंगा जिले के बौरम विरौल निवासी राजेश कुमार के अलावा डुमरी कटसरी निवासी मानव बल रितेश पांडे, गोसाईपुर बंदोवस्ती निवासी मानव बल मन्टून कुमार, शिवहर वार्ड 13 निवासी मानव बल राकेश कुमार व पशुपालन विभाग के लिपिक मिथिलेश कुमार, शामिल है।

इधर, शिवहर कोर्ट ने जुर्माने की कार्रवाई के बाद सभी आरोपितों को जमानत पर मुक्त कर दिया है। श्यामपुर भटहां थानाध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि, बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके कनीय अभियंता समेत विद्युत विभाग के कर्मी पावर सब स्टेशन में शराब पार्टी मना रहे थे। एसपी के निर्देश पर पावर सब स्टेशन में छापेमारी के दौरान सभी को शराब पीते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। बताया गया हैं कि, मंगलवार की रात नयागांव पावर सब स्टेशन में कनीय अभियंता समेत विद्युतकर्मी शराब पार्टी कर रहे थे। पावर सब स्टेशन परिसर में चिकेन के साथ शराब पार्टी हो रही थी। इसकी गुप्त सूचना एसपी अनंत कुमार राय को मोबाइल पर मिली। एसपी ने श्यामपुर भटहां थानाध्यक्ष को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया। इसके आलोक में मंगलवार की रात पुलिस ने पावर सब स्टेशन में छापेमारी कर कनीय अभियंता समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया। वहीं तुरंत मेडिकल जांच कराया। जहां सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। वहीं बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शिवहर व्यवहार न्यायालय ने जमालत पर सभी आरोपितों को मुक्त कर दिया।

अन्य समाचार