गोकुल की हत्या के विरोध में बंद रहा सिमुलतला बाजार

फोटो- 11 जमुई- 18

संवाद सूत्र, सिमुलतला (जमुई): पत्रकार गोकुल हत्याकांड के विरोध में गुरुवार को सिमुलतला बाजार बंद रहा। इस दौरान आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की गई। जाप नेता विनोद यादव, नव युवक संघ झाझा के संचालक गौरव सिंह राठौर, माले नेता कंचन रजक के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने अलग-अलग रैली निकाल कर प्रशासन के विरोध में नारे लगाए एवं आग्रह कर प्रतिष्ठान बंद कराया। व्यवसायियों ने भी स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद कर लिए। जाप नेता ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी शीघ्र नहीं होती तो आंदोलन किया जाएगा। नव युवक संघ एवं माले नेता कंचन रजक ने कहा कि गोकुल यादव गरीब, बेजुबानों की आवाज थे। उसके हत्यारे की गिरफ्तारी प्रशासन शीघ्र करें। व्यवसायियों ने कहा कि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो।

----------
पत्रकार की हत्या पर सर्वदलीय शोकसभा
संवाद सूत्र, अलीगंज (जमुई): युवा शक्ति कार्यालय में सर्वदलीय शोकसभा का आयोजन चंद्रशेखर आजाद की अध्यक्षता में किया गया। जदयू किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव धर्मेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पत्रकार की नहीं लोकतंत्र की हत्या है। माकपा के जिला महासचिव डा. दिनेश कुमार ने कहा कि जनता की आवाज उठाने वाले की सरेआम हत्या कर दी जा रही है। युवा शक्ति के प्रांतीय नेता शशि शेखर सिंह मुन्ना ने कहा कि इस सुशासन में मीडिया भी सुरक्षित नहीं है। इस मौके पर अविनाश कुमार, रविशंकर सिंह, समर कुमार, भ्रष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति के प्रखंड अध्यक्ष नगीना चंद्रवंशी, माकपा के अंचल सचिव परमेश्वर यादव, मकेश्वर यादव, शंभुशरण यादव, शिक्षक ईश्वरी प्रसाद यादव, भरत यादव, अर्जुन सिंह, सत्यनारायण यादव थे।
चंद्रमंडी (जमुई): प्रखंड मुख्यालय स्थित पीडब्ल्यूडी निरीक्षण भवन परिसर में पत्रकार संघ के बैनर तले गुरुवार को शोकसभा कर श्रद्धांजलि दी गई। बुधवार को दिनदहाड़े सिमुलतला के एक दैनिक अखबार के संवाददाता गोकुल यादव की बदमाशों न गोली मारकर हत्या कर दिए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया। बदमाशों की गिरफ्तारी एवं स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने, आश्रितों को 25 लाख रुपये मुआवजा राशि देने की मांग की।

अन्य समाचार