खामौती गांव में बच्ची पर गिरी कच्ची दीवार, हालत गंभीर

जासं, सहरसा। जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खामौती गाव वार्ड नंबर दो निवासी रोशन कुमार की 10 वर्षीय भतीजी अंजली कुमारी दीवार गिरने से घायल हो गई। वह मोहल्ले के अन्य लड़की के साथ घर के पीछे स्थित अमरूद के पेड़ के निकट खेल रही थी। तभी पेड़ के बगल में बनी पुरानी कच्ची दीवाी भरभरा कर बच्चों पर गिर गई। अंजली के अलावा अन्य बच्चे दीवार से दूर थे। इस कारण उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। घायल अंजली को प्राथमिक उपचार के लिए सिमरी बख्तियारपुर लाया गया। लेकिन वहा एक्सरे, जाच या अन्य सुविधाएं सुविधाएं नहीं मिला जिसके बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया।


पीड़ित के चाचा रोशन कुमार ने बताया कि सिमरी बख्तियारपुर में गंभीर मरीज के इलाज के लिए कोई सुविधा नहीं है। उनकी भतीजी के ऊपर दीवाल गिर गया था। गंभीर रूप से जख्मी है। अब सदर अस्पताल में इलाजरत है।
---------------
महिला शराब कारोबारी गिरफ्तार
जासं, सहरसा : प्रभारी जिला उत्पाद अधीक्षक संतोष कुमार श्रीवास्तव को मिली सूचना के आधार पर सुलिंदाबाद मोहल्ला निवासी सोमती देवी के घर पर बुधवार की रात छापामारी की गई। इस दौरान उक्त महिला को महुआ शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उनकी धड़कन बढ़ गई। जिनको लेकर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उत्पाद अधीक्षक संतोष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोमती के घर से जावा और महुआ शराब बरामद हुआ था। तबीयत खराब होने के कारण सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वस्थ होने के बाद उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

अन्य समाचार