स्वतंत्रता दिवस समारोह में मेधावी विद्यार्थियों व खिलाड़ियों को मिलेगा प्रशस्ति पत्र : डीएम

मधुबनी । जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा की अध्यक्षता में जिले के सभी वरीय पदाधिकारियों की समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक हुई। इस बैठक में स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की गई।

बैठक में जिलाधिकारी ने आजादी के 75वें वर्षगांठ के अवसर पर मुख्य समारोह के भव्य आयोजन के लिए की जा रही सभी तैयारियों की समीक्षा किया। उन्होंने बरसात का मौसम को देखते हुए मख्य समारोह स्थल पुलिस लाइन के मैदान की अच्छी तरह से तैयारी करने का निर्देश दिए हैं। डीएम ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर जिले के मैट्रिक एवं इंटर की वार्षिक परीक्षा में सर्वोच्च प्राप्तांक हासिल करने वाले शीर्ष तीन विद्यार्थियों को मुख्य समारोह में प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा। राज्य स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबाल बालक अंडर-17 प्रतियोगिता में खिताब अपने नाम कर जिले का नाम रौशन करने वाले खिलाड़ियों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस के दिन अपराह्न में प्रशासन बनाम मीडिया के बीच फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए जिला मुख्यालय स्थित वाटसन स्कूल के मैदान को दुरुस्त करने का निर्देश डीएम ने दिया। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अनुसूचित जातियों की बस्ती में जाकर झंडोत्तोलन अवश्य करें।

बैठक में उप विकास आयुक्त विशाल राज, नगर आयुक्त अनिल कुमार चौधरी, विशेष कार्य पदाधिकारी अमेत विक्रम बैनामी, वरीय उप समाहर्ता बालेंदु पांडे, साहेब रसूल, जिला पंचायत राज पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार, प्रभारी पदाधिकारी -आपदा प्रबंधन सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी परिमल कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी, जिला कल्याण पदाधिकारी राजीव रंजन देसाई, मुख्यालय डीएसपी प्रभाकर तिवारी सहित सभी संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

अन्य समाचार