दुलमा में दो बाइकों की टक्कर में महिला की मौत

मोतिहारी। शिवहर-मधुबन एनएच 104 पर थाना क्षेत्र के दुलमा चौक के पास गुरुवार को दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई। वहीं इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। मृतका की पहचान थाना क्षेत्र के गड़हिया गांव के चकचोहानी टोला निवासी जयनारायण सहनी की 55 वर्षीया पत्नी शारदा देवी के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त महिला अपने पुत्र के साथ बाइक से पकड़ीदयाल इलाज कराने के लिए जा रही थी।इसी क्रम में दुलमा चौक के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। इस कारण महिला बाइक से जमीन पर गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने वाला बाइक सवार वहां से फरार हो गया।सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद वहां से भागनेवाले व्यक्ति की पहचान पुलिस कर ली है। इधर, मृतका के घर में मौत की खबर मिलते कोहराम मच गया। स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।


---
ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में युवक की मौत दूसरी ओर तुरकौलिया रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के समीप ट्रैक्टर की ठोकर से एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। वही ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। मृतक पहाड़पुर थाना क्षेत्र के आमवा गांव का मनीष कुमार करीब (25) वर्ष है। बताया जाता है कि मृतक अपने घर से मोतिहारी साइकिल से जा रहा था। इसी बीच लक्ष्मीपुर गांव के समीप मोतिहारी की ओर से आ रहे लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वही ट्रैक्टर छोड़ चालक भाग निकला। ग्रामीणों के सूचना पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतक आईआईटी का छात्र था। पुलिस के सूचना पर पहूंचे परिजन मनीष का शव देखते ही दहाड़े मारकर रोने लगे। ओपी प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही ट्रैक्टर को जब्त कर चालक व मालिक की पहचान की जा रही हैं।
---
कछुआ नदी में डूबने से युवक की मौत
शिकारगंज थाना क्षेत्र के हरनरैना गांव में मवेशियों के लिए चारा काटने गए एक युवक की कछुआ नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान उक्त गांव निवासी स्व. राजन साह के पुत्र देवेन्द्र साह (34) के रूप में हुई है। घटना की खबर मिलते ही चिरैया पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी देते हुए शिकारगंज थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि उक्त युवक बुधवार की दोपहर मवेशियों के लिए चारा काटने गया था। जहां पैर फिसलने के कारण वह कछुआ नदी के गहरे पानी में चला गया। जेसीबी द्वारा मिट्टी खोदे जाने के कारण वहां नदी की तलहटी काफी गहरी हो गई है। देर रात तक घर वापस नहीं आने पर उसके परिजनों ने पूरी रात पड़ोसी गांवों में खोजबीन की। लेकिन उसका सुराग कही नहीं मिला। गुरुवार को जब ग्रामीण खेतों में काम करने गए तो उस युवक के शव को नदी की धारा में तैरता हुआ देखकर शोर मचाया। मृतक को दस साल का एकमात्र पुत्र आदित्य कुमार है। इधर घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है। जबकि मृतक की पत्नी चन्द्रिका देवी व माता चम्पा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। दोनों पर बार बार बेहोशी का दौरा पड़ रहा है। मृतक अपने परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था। अब उसके परिजनों को भविष्य की चिता सताने लगी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन पत्र मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार